मौत का एक्सप्रेसवे बनता जा रहा आगरा-लखनऊ, ट्रक और बस की टक्कर, 1 मौत, 15 घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Jun 2020, 10:37 AM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक और बस के बीच जोरदार भिड़त हो गई। इस दुखद हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि बस में सवार 15 सवारी गंभीर रूप से घायल हैं।
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक की टक्कर के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

आगरा. मौत का हाइवे बनते जा रहे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक और दिल्ली की तरफ से आ रही बस के बीच जोरदार भिड़त हो गई। टक्कर लगते ही बस सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस हादसे में मौके पर ही ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि बस में सवार 15 सवारी गंभीर रूप से घायल हो गईं। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल भेज दिया। मामले की जांच चल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा डौकी क्षेत्र के नगला बेहड़ के पास हुआ। लखनऊ की ओर से आ रहा ट्रक पहले अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकराया। इतने में ही दिल्ली से आ रही बस की उससे टक्कर हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया जिससे बस खाई में पलट गई।

एक्सप्रेसवे से गुजर रहे राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी लगते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं हादसे में मारे गए ट्रक ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें