आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा, जीजा की मौत तो साला गंभीर

Smart News Team, Last updated: 16/11/2020 04:56 PM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बीते शनिवार की सुबह अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसपर सवार जीजा-साले बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को तुरंत ही सरकारी ट्रॉमा सेंटर जाया गया, जहां जीजा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे

आगरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बीते शनिवार की सुबह बाइक सवार के साथ हुए हादसे का मामला सामने आया है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बीते शनिवार की सुबह अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसपर सवार जीजा-साले बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को तुरंत ही सरकारी ट्रॉमा  सेंटर जाया गया, जहां जीजा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं साले की हालत गंभीर होने के कारण उसे आगरा रेफर कर दिया गया.

मृतक का नाम विवेक दीक्षित है, जो कि मैनपुरी के हसनपुर का निवासी है. वह अपने साले अमन मिश्रा के साथ दिल्ली में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं. दिवाली के खास मौके पर दोनों जीजा-साले बाइक से गांव जा रहे थे. इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उन्हें आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए थे. ऐसे में यूपीडा की एंबुलेंस तुरंत घायलों को सरकारी ट्रॉमा सेंटर लेकर गई, जहां डॉक्टर ने विवेक दीक्षित को मृत घोषित कर दिया.

आगरा: ससुराल में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, नौ महीने पहले हुई थी शादी

घायल अमन मिश्रा को डॉक्टर ने इलाज के लिए आगरा के अस्पताल में रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक विवेक दीक्षित की एक बेटी और एक बेटा भी है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आगरा में इस तरह का हादसा सुनने को मिला हो. इसके अलावा एक और हादसा आगरा के पास टुंडला में हुआ, जहां बाइकों की भिड़ंत में करीब छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें