आगरा

VIDEO: पिकअप से टकराते ही जल उठी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दौड़ती इनोवा कार

Smart News Team, Last updated: 18/06/2020 03:09 PM IST
  • गुरुवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक पिकअप अलवर से फतेहगढ़ जा रही इनोवा कार से टकरा गई। इस दौरान कार में शार्ट सर्किट हुआ और कुछ ही सेकेंड में भंयकर आग लग गई।
आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार-पिकअप में भिडंत, जल उठी कार ( फोटो में बायीं तरफ जलती इनोवा और दायीं तरफ पुलिस के साथ कार में सवार लोग)

आगरा. अलवर से फतेहगढ़ जा रही इनोवा कार गुरुवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक पिकअप से टकरा गई। टकराने के बाद कार के शार्ट सर्किट में आग लग गई। किसी तरह कार में सवार लोगों ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। वहीं कार ने कुछ सेकेंड में ही आग के गोले का रूप ले लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और कार सवार लोगों को दूसरी गाड़ी से घर भिजवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह पांच बजे इनोवा कार राजस्थान के अलवर से फतेहगढ़ जा रही थी। कार जैसी ही करहर क्षेत्र में माइल स्टोर 79 के निकट पहुंची तो चालक का नियंत्रण छूट गया और कार पीछे से आगे जा रही महिंद्रा पिकअप से टकरा गई। पिकअप से भिड़ते ही कार धू-धू करके जल उठी। दूसरी ओर टक्कर लगते ही पिकअप ड्राइवर साइड से पलट गई।

राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने कार की आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगवाई। कहा जा रहा है कि इनोवा कार चालक ने अचानक नियंत्रण खोकर ओवरटेक कर रही पिकअप में टक्कर मारी थी। जब इनोवा चालक एक्सीडेंट के बाद भाग रहा था तो कुछ दूर पर ही अचानक उसकी कार में आग लग गई।

 

अन्य खबरें