चमत्कार इसे ही कहते हैं, फ्लाईओवर से नीचे गिरी तेज कार, सब बच गए

Haimendra Singh, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 12:55 PM IST
  • आगरा में एक कार चालक को झपकी आने से कार फ्लाईओवर से नीचे गिरी गई, इस इस हादसे में गनीमत यह रही, कि कार में सवार सभी लोगों की जान बच गई.
फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार.

आगरा. आपने वो कहावत तो सुनी होगी ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय' मैनपुरी के बेबर में एक ही मामला सामने आया है जहां एक कार चालक को झपकी आने के कारण फ्लाईओवर से नीचे गिर गई. इस हादसे में गनीमत यह रही कि कार में सवार सभी लोग बच गए. बस उन्हें चोटें ही आई हैं. कार गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने कार में सवार घायलों को बाहर निकाला. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवर भर्ती कराया, जहां दो महिलाओं की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, उनमें से महिला की हालत नाजुक बनी है एक की हालत नाजुक बनी हुई है.

मैनपुर के तिर्वा निवासी हरिओम शर्मा पुत्र ओम प्रकाश शर्मा अपनी पत्नी पुष्पा शर्मा पुत्र शशांक व पुत्री अंजली के साथ अपनी रिट्ज कार(DL7 CK 4722) से दिल्ली जा रहे थे. नेशनल हाईवे 91 के बझेरा से गुजरने पर हरिओम शर्मा को नींद की झपकी आ गई, जिससे कार बझेरा से गुजरने वाले ओवरब्रिज के नीचे गिर गई. चश्मदीदों के अनुसार कार गिरने के आवाज जोरदार हुई थी जिसे सुनकर आसपास के लोग कार की तरफ दौड़े और घायलों को कार से बाहर निकाला.

प्रेमी की शादी में जहर लेकर पहुंची प्रेमिका का हंगामा, सदमे से दुल्हन के मामा की मौत

लोगों ने कार गिरने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के मदद से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. जहां पुष्पा शर्मा 52 वर्ष, अंजलि 32 वर्ष की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुष्पा शर्मा की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं हरिओम शर्मा 54 वर्ष व शशांक 21 वर्ष को प्राथमिक उपचार कर छुट्टी कर दी गई. हरिओम शर्मा सिंचाई विभाग में अवर अभियंता पद पर तैनात हैं.|#+|

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें