छेड़खानी की सजा, आधी मूंछ काटी, सिर पर चौराहे का डिजाइन फिर जुलूस, 15 पर केस

Smart News Team, Last updated: 29/07/2020 06:56 PM IST
  • ताजनगरी में एक मनचले को विवाहिता के साथ छेड़खानी भारी पड़ गई. भीड़ ने पहले उसे पीटा फिर उसके सिर पर चौराहे का डिजाइन बनाकर आधी मूंछ काटकर बस्ती में घुमाया. पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. ताजनगरी के गौतम नगर इलाके में भीड़ के हत्थे एक मनचला चढ़ गया. उसने एक महिला का गलत तरीके से हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की थी. महिला ने शोर मचा दिया तो वह लोगों के हत्थे चढ़ गया. पहले तो भीड़ ने उसे खूब पीटा जिसके बाद उसकी मूछ आधी काटकर, सिर पर चौहारा बनाकर पूरी बस्ती में उसका जुलूस निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोगों की भीड़ से छुटाया. पुलिस ने मारपीट के मामले को गंभीरता से लेते हुए 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सुबह करीब आठ बजे की है. एक महिला जंगल की तरफ गई थी. इस बीच बस्ती में रहने वाले प्रमोद ने उसका रास्ता रोक लिया और हाथ पकड़कर छेड़खानी करने लगा. विरोध करते हुए महिला ने शोर मचा दिया जिस बात पर आरोपी ने मारपीट कर दी. महिला का शोर सुनकर बस्ती के और लोग भी आ गए. और प्रमोद को दबोच लिया.

सुशांत सिंह सुसाइड केस: पटना FIR को मुंबई ट्रांसफर कराने SC गईं रिया चक्रवर्ती

बस्ती के लोगों ने उसे जमकर पीटा. उन्होंने कहा कि सबक सिखाना जरूरी है ताकि कोई दूसरा ऐसी हरकत ना कर सके. आम सहमति होने पर लोगों ने उसके सिर पर चौराहा बना दिया और उसकी मूंछ काटकर घुमाने लगे.

रक्षबंधन पर सूनी रह जाएगी जेल में बंद भाइयों की कलाई, बहनें नहीं बांधेंगी राखी

स्थानीय लोगों में से किसी ने सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया. महिला के पति की तहरीर पर उसके खिलाफ छेड़छाड़ की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है.

सरकार का पैसा आंख मूंदकर उड़ा रहे अफसर, सफाई कर्मचारी कम गाड़ियां ज्यादा

वहीं पुलिस ने जुलूस निकालने वालों के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कर लिया है और दूसरा केस आरोपी के पिता की शिकायत पर बलवा, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी और मानहानि की तहत लिखा गया है. केस 15 लोगों के खिलाफ है लेकिन कोई नामजद नहीं है.

अन्य खबरें