आगरा: गृहक्लेश से तंग युवक ने लगाई फांसी, जज के बेटे ने किया सुसाइड

Smart News Team, Last updated: 06/07/2020 05:10 PM IST
  • आगरा में एक 22 साल के युवक ने गृहक्लेश से तनाव में आकर फांसी लगा ली। वहीं ताजनगरी में तैनात एक शादीशुदा जज के बेटे ने भी आत्महत्या कर ली।
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. ताजनगरी आगरा में एक 22 साल के युवक ने गृहक्लेश से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हाल ही में युवक की शादी हुई थी। हालांकि शादी से पहले ही गृहक्लेश चल रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना शाहगंज के आजम पाड़ा निवासी डैनी कुशवाहा ने गृहक्लेश से तंग होकर आत्महत्या कर ली। डैनी पिछले काफी समय से घर के झगड़ों से परेशान था। घटना से पहले शनिवार रात डैनी अपने कमरे में सोने के लिए गया था।

रोज की तरह जब सुबह 7:30 बजे के आसपास डैनी के परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो हक्के-बक्के रह गए। उनके सामने डैनी का शव कमरे में फांसी पर लटका हुआ था। डैनी का शव देखते ही पूरी परिवार में मातम पसर गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिस केस दर्ज कर छानबीन कर रही है।

वहीं ताजनगरी में तैनात एक जज से जुड़ा मामला सामने आया। रविवार को नोएडा में रहने वाले जज के बेटे ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। उस दौरान मृतक की पत्नी अपनी कंपनी में थी और बेटी दूसरी कमरे में खेल रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर सुसाइड की वजह तलाश रही है।

अन्य खबरें