पति का खौफनाक बदला, पत्नी के आशिक को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर मार डाला

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 08:19 PM IST
  • ताजनगरी में एक शख्श ने अपनी पत्नी के आशिक को इतनी सफाई से मारा की किसी को शक भी नहीं हुआ. लेकिन आपने सुना होगा कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं. आखिरकार आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
फोटो: बाईं तरफ- आरोपी पति, दाईं तरफ- मृतक प्रेमी

आगरा. ताजनगरी आगरा में एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी को जहर पिलाकर मार डाला. उसने कोल्ड ड्रिंक के जरिए उसे जहर दिया था. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं उसकी निशानदेही पर शव को भी बरामद कर लिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. खास बात है कि अब तक इसे मृतक शख्स के अपहरण का मामला माना जा रहा था लेकिन यह मर्डर केस निकला.

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के मुताबिक, बीते 30 जुलाई को सिकंदरा थाने में नवल सिंह नामक एक शख्स ने अपने भाई शिशुपाल की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. 

आगरा: उपकार प्रकाशन का कर्मी स्टोर में फंदे पर लटका मिला, पुलिस की जांच शुरू

गुमशुदगी की जांच एसआई अमित कुमार कर रहे थे. पुलिस ने शिशुपाल की काफी तलाश की मगर सुराग नहीं मिला. छानबीन में सामने आया कि शिशुपाल का सोहनवीर के घर बहुत आना-जाना था. सोहनवीर को पूछताछ के लिए उठाया गया.

आगरा मंडल से होकर गुजरेगी देश की पहली तीन प्राइवेट में से एक ट्रेन

पुलिस को पूछताछ के दौरान सोहनवीर पर शक हुआ. जब सख्त तरीके से पूछताछ की गई तो उसने सब उगल दिया. उसने बताया कि उसकी पत्नी और सोहनवीर का रिश्ता उसे रास नहीं आया और कोल्ड ड्रिंक में कीटनाशक दवा मिलाकर उसे पिला दी. जिसके बाद उसके शव को एक सीवर में फेंक दिया. पुलिस ने निशानदेही पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें