रिवॉल्वर रानी के बाद अब आगरा के युवक ने तमंचे, पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, जांच में जुटी पुलिस

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 2:45 PM IST
  • आगरा के एक युवक ने अवैध पिस्तौल और तमंचे के साथ सोशल मी़डिया पर अपनी फोटो शेयर की. फोटो वायरल होने बाद से आगरा पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है. इससे पहले आगरा की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का भी रिवॉल्वर लहराते हए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें नौकरी से इस्तीफा देना पड़ा.
तमंचे पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना भारी. प्रतिकात्मक फोटो.

आगरा. आगरा के एक युवक को सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो शेयर करना भारी पड़ गया. फोटो वायरल होने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है. युवक ने अवैध तमंचे और पिस्तौल के साथ सोशल मीडिया साइट फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए उसने पोस्ट में लिखा था 'तुम्हारा बाप आ गया है'. हीरोगिरी के साथ पिस्तौल का प्रर्दशन करना ही युवक के लिए अब मुसीबत बन गया.

जानकरी के मुताबिक ताजगंज थाना क्षेत्र कुंआ खेड़ा निवासी एन डी यादव नामक यूजर ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले अवैध हथियार के साथ फोटो शेयर करते हुए रंगदारी और तुम्हारा बाप आ गया जैसे कमेंट लिखते हुए पोस्ट किया. सोशल मीडिया पर पोस्ट तेजी के साथ वायरल हो गया, जिसके बाद अब आगरा की ताजगंज थाना पुलिस और साइबर सेल यूजर की तलाश में जुटी है. इस मामले में एसपी सिटी विकास कुमार ने जानकारी के साथ उचित कार्यवाई की बात कही है.

वाराणसी: पारिवारिक विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई और भाभी की पीटकर कर डाली हत्या

बता दें कि इससे पहले आगरा में रिवॉल्वर रानी ने नाम से मशहूर हुई महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का रिवॉल्वर लहराते हुए वीडियो खूब चर्चा में रहा था. इस वीडियो को उन्होंने ड्यूटी के दौरान खाकी वर्दी में बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके कारण लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया.  

नतीजा यह हुआ कि वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर उन्हें एसएसपी द्वारा लाइन हाजिर किया गया था. आखिरकार महिला कॉन्स्टेबल ने ट्रोल से परेशान होने का कारण बताते हुए अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें