आगरा

कोरोना काल में नशे के लिए नहीं थे पैसे, युवक ने सीने पर गोली मारकर की खुदकुशी

Smart News Team, Last updated: 05/07/2020 12:44 PM IST
  • ताजनगरी आगरा में एक नशे की लत मजबूर 21 साल के युवक ने सीने पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
नशे के लिए युवक ने दे दी जान

आगरा. ताजनगरी में एक युवक ने अपने सीने पर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बहादुर सिंह (21) के रूप में की गई है। बहादुर के परिजनों से खुदकुशी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। इससे पहले भी बहादुर ने फांसी लगाकर सुसाइड करने की कोशिशि की थी जो सफल नहीं हो पाई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

आत्महत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि हलवाई का काम करने वाले इस युवक को नशे की लत थी पर लॉकडाउन में काम-धंधा ठप हो जाने की वजह से वह नशा नहीं कर पा रहा था जिस वजह से बेचैन रहने लगा था। शनिवार तड़के बहादुर सिंह ने कमरे में तमंचे से सीने पर गोली मार ली।

सौ दिन से तालों में ‘कैद’ है शहंशाह की मोहब्बत, गाइड हुए बेरोजगार, अरबों का घाटा

आवाज सुनते ही परिजनों की आंख खुली तो सबके होश उड़ गए। बहादुर अपने कमरे में लहुलुहान होकर पड़ा था। मौके पर ही बहादुर सिंह की मौत हो गई। परिजनों ने तत्काल पुलिस को इस बात की सूचना दी। सीओ फतेहाबाद विकास जयसवाल ने बताया कि बहादुर सिंह हलवाई का कारीगर था। उसके पिता धन्नो मथुरा के निवासी हैं। कुछ समय पहले हरकतें सही नहीं होने पर परिजनों ने बहादुर को चाचा राकेश के घर शमसाबाद भेज दिया था।

अन्य खबरें