मास्क पहनकर गिरफ्तारी से बच गया हत्यारोपी, कोर्ट के बाहर इंतजार करती रही पुलिस

Smart News Team, Last updated: 17/07/2020 01:45 PM IST
  • आगरा में एक हत्यारोपी ने कोर्ट के बाहर गिरफ्तार करने के लिए इंतजार कर रही पुलिस को मास्क पहनकर चकमा दे दिया।
आगरा में मास्क पहनकर बच गया आरोपी

आगरा. कोरोना काल में मास्क लगाना अनिवार्य है जिसका फायदा अब अपराधी भी उठा रहे हैं। वहीं पुलिस को मास्क की वजह से लोगों की पहचान करने में मुश्किल जरूर हो रही है। आगरा कोर्ट के बाहर भी पुलिस एक हत्यारोपी को पहचान नहीं सकी और चुपचाप कोर्ट में उसने जज के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। चकमा खाई पुलिस को काफी देर बाद मालूम हुआ कि आरोपी सरेंडर भी कर चुका है।

मिली जानकारी के अनुसार, पिछले साल शाहगंज में कुर्बान की मुखबिरी के शक में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में नामजद रफीक वांछित था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। पिछले एक साल से हत्यारोपी पुलिस से बच रहा था। गुरुवार को पुलिस को खबर मिली कि रफीक दीवानी में समर्पण करने आ रहा है।

नशे की गिरफ्त में ताजनगरी, नशीली दवा की सबसे बड़ी मंडी, कई राज्यों में कारोबार

थाना शाहगंज पुलिस हत्यारोपी की तलाश में दीवानी के बाहर डेरा डाले हुए थी। इस दौरान मास्क पहनकर हत्यारोपी आया और बड़े आराम से तैनात पुलिसकर्मियों की नजरों से बचकर अंदर पहुंच गया और समर्पण कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस उन गेटों पर भी तैनात थी जहां से लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है। पुलिस को कई घंटे बाद भी रफीक नहीं मिला।

क्या-क्या दिन दिखाएगा कोरोना...लॉकडाउन से पहले थे हलवाई, अब हो गए वाहन चोर

पुलिस को इसी बीच खबर मिली कि रफीक अदालत में पहुंच गया है। मास्क पहनकर हत्यारोपी ने पुलिस को चकमा दे दिया। इंस्पेक्टर शाहगंज सत्येंद्र सिंह राघव के मुताबिक, पुलिस आरोपी रफीक के बयान दर्ज करेगी। मुख्य आरोपी कलुआ पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा पुलिस ने कलुआ से बरामद किया था।

अन्य खबरें