आगरा मणप्पुरम लूट: पुलिस ने 3500 किलोमीटर की खाक छानी, लेकिन गिरफ्त से बाहर एक लाख का इनामी नरेंद्र

Nawab Ali, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 11:03 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के आगरा में 17 जुलाई को कमला नगर में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में डकैती हुई थी. इस डकैती का सरगना व एक लाख का इनामी नरेंद्र उर्फ लाला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आगरा पुलिस लाला को गिरफ्तार करने के लिए 3500 किलोमीटर की खाक छान चुकी है लेकिन अभी तक इनामी नरेंद्र का कोई सुराग नहीं लग पाया है.
फाइल फोटो

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में 17 जुलाई को कमला नगर में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में डकैती हुई थी. इस डकैती का सरगना व एक लाख का इनामी नरेंद्र उर्फ लाला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आगरा पुलिस लाला को गिरफ्तार करने के लिए 3500 किलोमीटर की खाक छान चुकी है लेकिन अभी तक इनामी नरेंद्र का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस इनामी की धरपकड़ के लिए ओडिशा भी गई थी लेकिन पुलिस क पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो चुका था.

 17 जुलाई को आगरा के कमला नगर में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में दिनदहाड़े डकैती को अंजाम दिया गया था. फिरोजाबाद के हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र उर्फ लाला ने अपने साथियों के साथ मिलकर मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से 16 किलोग्राम सोना और भारी केश लूटा था. पुलिस ने डकैती के बाद कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. पुलिस ने बाद में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन बदमाशों का सरगना नरेंद्र अभी तक फरार चल रहा है. काफी खाक छानने के बाद भी के खाली से अधिकारीयों की किरकिरी हो रही है. 

असली किसान खेतों में काम कर रहे हैं, आंदोलन करने वाले व्यापारी हैं- संजय निषाद

पुलिस ने नरेंद्र पर एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार परिवार और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका. हाल ही में नरेंद्र की लोकेशन ओडिशा में मिली थी जिसके बाद पुलिस जैसे ही ओडिशा पहुंची तो बदमाश वहां से फरार हो गया. पुलिस तीन महीने से ज्यादा समय से दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान, के अलावा फीरोजाबाद, मैनपुरी, गाजियाबाद व नोएडा समेत एक दर्जन से ज्यादा शहरों में कई ठिकानों पर दबिश दे चुकी है लेकिन लाला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें