स्पा सेंटर में मसाज गर्ल्स की कैटवॉक वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन, लगा ताला

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Sep 2020, 11:29 PM IST
आगरा के एक मॉल में संचालित स्पा सेंटर्स में लड़कियों से कैटवॉक कराने का वीडियो रविवार को जमकर वायरल हुआ है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर ऊपर ताला लगा दिया है. पुलिस की छापेमारी के पहले ही अपराधी फरार हो गए.
वायरल वीडियो में ग्राहक के सामने कैटवॉक करती मसाज गर्ल

आगरा. ताजगंज क्षेत्र के एक मॉल के स्थित स्पा सेंटर्स बंद कर दिए गए हैं. गौरतलब है कि रविवार को दो स्पा सेंटर्स के वीडियो वायरल हुए थे. इन वीडियो में ग्राहकों के सामने कथित तौर पर युवतियों से कैटवॉक करायी जा रही थी. वहीं पुलिस जब इसकी जांच करने के लिए मौके पर पहुंची तो स्पा सेंटर के संचालक ताला बंद करके भाग खड़े हुए.

स्पा सेंटर के संचालकों पर आरोप है कि ये मसाज के नाम पर देह-व्यापार का काम करते हैं. पुलिस का कहना है उसने अपनी जांच शुरू कर दी है और इस तरह के किसी भी स्पा सेंटर को दोबारा खुलने नहीं देगी.

VIDEO: स्पा सेंटर में कैटवॉक करके परोसी जा रहीं मसाज गर्ल्स

आपको बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल एसएसपी बबलू कुमार के निर्देश पर पुलिस की एक संयुक्त टीम ने इस क्षेत्र में छापेमारी की थी. इस दौरान टीम ने कई अवैध स्पा सेंटर में छापे मारी की थी. इन स्पा सेंटर्स देह-व्यापार का काम धड़ल्ले से चल रहा था. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अधिकतर स्पा सेंटर बंद हो गए थे.

ताजगंज क्षेत्र में करीब 70 से 80 स्पा सेंटर हैं। इनमें से एक-दो को छोड़ दिया जाए तो कोई भी क्षेत्रीय आयुर्वेद एवं यूनानी कार्यालय में पंजीकृत नहीं है। वहीं लॉकडाउन के चलते कई कई स्पा सेंटर बंद रहे. अनलॉक के बाद भी कोरोना की दहशत के कारण ग्राहक भी इन सेंटरों में नहीं जा रहे थे.लेकिन अब स्पा सेंटर खुलने लगे हैं. कुछ नहीं तो अपने स्पा सेंटर का नाम बदल लिया है. और कुछ नहीं स्पा सेंटर का पता बदल लिया है.

होटल में आया था कपल, कमरे में मिला सिर्फ महिला का शव, बॉयफ्रेंड फरार

इससे पहले भी है यह बात सामने आई है कि स्पा सेंटरों में आयुर्वेद तरीकों से मसाज के नाम पर देह व्यापार होता है. इस वजह से अब यह स्पा सेंटर पुलिस के निशाने पर रहने लगे हैं. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि यदि कोई स्पा सेंटर बिना लाइसेंस के खुला तो उसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी भी जांच कराई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें