आगरा: अधेड़ ने किया मानसिक रूप से कमजोर किशोरी के साथ दुष्कर्म

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 11:58 AM IST
  • आगरा में 14 वर्षीय किशोरी के साथ अधेड़ द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामला आगरा के थाना कागारौल का है, जहां एक गांव के अधेड़ ने 14 वर्ष की दिमागी रूप से कमजोर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.
आगरा में 14 वर्षीय किशोरी के साथ अधेड़ द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया

आगरा: आगरा में आए दिन अपराध के नए-नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं. चोरी, हत्या से लेकर बलात्कार तक के मामले आए दिन आगरा में सुनने को मिलते हैं. हाल ही में आगरा में 14 वर्षीय किशोरी के साथ अधेड़ द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामला आगरा के थाना कागारौल का है, जहां एक गांव के अधेड़ ने 14 वर्ष की दिमागी रूप से कमजोर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश भी की जा रही है.

पीड़ित परिवार ने बताया कि पीड़िता दिमागी रूप से कमजोर है, इसके साथ ही वह हाथ-पैर से भी लाचार है. मंगलवार को वह घर में अकेली थी और पिता व भाई खेत में पानी लगाने गए हुए थे. बताया गया कि तभी गांव का एक अधेड़ उसके घर आ गया. अधेड़ का नाम तारा बताया गया, जिसने किशोरी को अकेले देख उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी के शोर मचाने पर पिता-भाई और गांववाले वहां दौड़े आए तो आरोपी वहां से भाग निकला.

सेफ्टी कंट्रोल एंड डिवाइसेस प्रा. लि. कर रही ईपीएस के क्षेत्र में बेहतर काम

पीड़िता को लेकर परिजन थाना कागारौल पहुंते, जहां किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तारा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी अछनेरा अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, साथ ही किशोरी को भी मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें