आगरा: बदमाशों ने वकील पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुरानी रंजिश थी वजह

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 10:12 AM IST
  • आगरा के ऋषि मार्ग पर तहसील के वकील राम सारस्वत पर कातिलाना हमला हुआ. दो बाइक पर आए पांच बदमाशों ने वकील पर ताबड़तोड़ चार गोलियां चलाई. किस्मत से वकील बच गए. 
बदमाशों ने ऋषि मार्ग पर तहसील वकील पर की ताबड़तोड़ फायरिंग.

आगरा. शुक्रवार को आगरा के ऋषि मार्ग पर तहसील के वकील राम सारस्वत पर कातिलाना हमला करने का मामला सामने आया. जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर आए पांच बदमाशों ने वकील पर ताबड़तोड़ चार गोलियां चलाई. किस्मत से वो बच निकले. उन्होंने किसी तरह ठेल के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई. फिर इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए भाग गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर चार खाली खोके बरामद किए हैं. बताया जा  रहा है कि ये घटना करीब पौने पांच बजे की है. 

जानकारी के अनुसार वकील राम सारस्वत 12 बी चाणक्यपुरी के निवासी है. उन्होंने अपनी आपबीती पुलिस को बताई. उन्होंने बताया कि वह स्कूटर पर तहसील से अपने घर के लिए लौट रहे थे. उसी दौरान उन्हें महसूस हुआ कि अचानक दो बाइक पर सवार पांच युवक उनका पीछा कर रहे हैं. वे हेलमेट लगा रखे थे. 

शौक पूरे करने के लिए दोस्त संग नाबालिग ने दादाजी के अकाउंट से साफ किए 15 लाख

वकील राम सारस्वत कुछ समझ पाते उससे पहले ही उन्हें गोली की आवाज सुनाई पड़ी. घबराकर वो रुक गए. गाड़ी को सड़क पर पटकर एक ठेल के पीछे जा छिपे. बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने वकील पर ताबड़तोड़ चार गोलियां चलाई.

आगरा में 4 साल की मासूम का रेप करने के जुर्म में आरोपी को 20 साल की सजा

राम सारस्वत ने बताया कि उनकी पुरानी रंजिश चल रही है. इससे पहले उनपर साल 2018 में कातिलाना हमला हुआ था. उस  दौरान उन्हें सिर पर गंभीर चोट आई थी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. मामले को लेकर सीओ लोहामंडी रितेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पीड़ित के तरफ से तहरीर के आधार पर मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें