आगरा में पूरे दिन बरसे बादल, सड़कों पर जलजमाव से जनजीवन रहा अस्तव्यस्त

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 08:22 PM IST
  • आगरा में आज पूरे दिन बारिश हुई. इस कारण कई इलाकों की सड़कों पर जलजमाव हो गया. पूरा दिन बारिश और सड़कों पर पानी भरने से जनजीवन अस्तव्यस्त रहा.
ताजनगरी की बारिश ने सड़कों पर पानी भर दिया

आगरा. गुरुवार को सुबह से ही आगरा में बारिश होती रही. पूरे दिन कभी तेज तो कभी रिमझिम बरसात हुई. इस मानसून सीजन में गुरुवाप का दिन सबसे ज्यादा बरसात वाला दिन रहा. पूरे दिन बारिश होने से सड़कों पर भी पानी भरा रहा. बारिश के कारण और सड़कों पर जलजमाव के कारण लोग बाहर नहीं निकल पाए और जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया. कई जगह जलभराव होने से लोगों को आवागमन में दिक्कत आई.

भारी बारिश में सड़कों पर हुए जलजमाव से नगर निगम की व्यवस्थाओं की पोल भी खुल गई है. सड़कों पर पानी की निकासी ना होने से पानी भरा रहा और लोगों को उसी के बीच से होकर गुजरना पड़ा. हालांकि बारिश के कारण सड़कों पर लोग कम निकले. वहीं कोरोना के कारण पहले ही लॉकडाउन में लोगों को समस्या हुई और बारिश से इसमें वृद्धि हो गई है.

आगरा: एक्सप्रेस वे पर ट्रक-कार की जोरदार टक्कर, तीन की मौत, एक घायल

दरअसल, पांच महीनों से व्यापारी बाजार नहीं खोल पा रहे हैं. शनिवार और रविवार को कोरोना के कारण मिनी लॉकडाउन रहता है. ऐसे में अब बाजार खोलने का मौका भी केवल 5 ही दिन के लिए मिलता है. कोरोना के इस समय में व्यापारियों को इस बरसात से काफी हानि उठानी पड़ रही है. अब बरसात के कारण व्यापारी बाजार नहीं खोल पा रहे हैं.

पति का खौफनाक बदला, पत्नी के आशिक को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर मार डाला

बारिश से मौसम तो सुहाना हो रहा है लेकिन लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है. वहीं कुछ बाजारों में पानी भरने से दुकानों में भी पानी जमा होने लगा है. लोगों को बिजली कटौती का भी सामना करना पड़ रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें