आगरा: फांसी के फंदे पर लटकी मिली मां तो मासूम बेटियों ने कहा…

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 10:42 AM IST
  • आगरा के पोइया के जेके नगर में एक महिला का शव उसके घर में ही फंदे से लटका मिला. महिला की मासूम बेटियां का कहना है कि मां की हत्या हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
मृतक महिला के घर के बाहर स्थानीय लोग.

आगरा. मंगलवार को आगरा के पोइया के जेके नगर में एक महिला का शव उसके घर में ही फंदे से लटका मिला. मृतक महिला की तीन मासूम बेटियां कह रही है कि ये हत्या है. मासूम बेटियों का कहना है कि रात में दो चोर युवक आए थे, उन्होंने ही मां की हत्या करके फंदे पर लटका दिया.पुलिस ने बच्चों से उन युवकों के नाम पूछे. लेकिन, बच्चों का कहना है कि उन्हें नहीं पता है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह की यह घटना है.

जानकारी के अनुसार सुबह इस पूरे घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस थाने में दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहींं, एसओ खंदौली अरविंद निर्वाल ने घटना को लेकर बताया कि मृतक महिला मुन्नी बेगम अपने तीन मासूम बच्चों के साथ अकेले रहती थी. महिला के पति का दो साल पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गया था.

पिटाई से तंग आकर 11 दिन में छोड़ा पति,ससुराल वालों ने रची लुटेरी दुल्हन की साजिश

पुलिस ने बताया कि महिला के गले में दुपट्टे का फंदा लटका हुआ था. मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम से स्पष्ट हो जाएगा कि मुन्नी बेगम ने फांसी खुद लगाई थी या उसे फंदे से लटकाया गया था. 

ये कैसा समाज, दहेज में बाइक नहीं मिली तो शौहर ने बीवी को बोल दिया तीन तलाक

साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि महिला के साथ किसी प्रकार की कोई मारपीट की गई थी या नहीं.  प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. बताया जा रहा है कि महिला की बड़ी बेटी फरजाना की उम्र लगभग 10 साल है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें