आगरा: घर में गैस सिलेंडर फटने से मां-बेटे हुए जख्मी, अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 11:05 AM IST
  • आगरा के नगला पदमा इलाके में एक घर में गैस सिलेंडर फटने से घर की छत गिर गई है. इस घटना में मां और बेटे जख्मी हो गएं.
घर में गैस सिलेंडर फटने से मां-बेटे हुए जख्मी

आगरा: आगरा के नगला पदमा इलाके में सोमवार को घर में सिलेंडर फट गया, जिससे मकान की छत उड़ गई. घर की एक तरफ की दीवार गिर पड़ी. इस हादसे में मां-बेटे जख्मी हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेज दिया है. हादसे के कारण बस्ती में एक घंटे लोग परेशान रहे लोगों को शांत कराया गया. ये घटना सोमवार को रात 8 बजे की है. जहां अचानक से सिलेंडर फट गया. इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जूता कारीगर 25 वर्शीय नितेश अपनी मां राजकुमारी के साथ रहता है.

खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर में आग लग गई, मां की चीख सुनकर बेटा आया. दोनों घर से बाहर निकलते इससे पहले सिलेंडर तेज धमाके साथ फट गया.धमाका इतना तेज था कि आस-पास के लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. स्थानीय लोगों ने हादसे में जख्मी हुए मां-बेटे को बाहर निकाला. धमाके की वजह से पूरी तरह जख्मी हो चुके थे. लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

BSNL का नया प्लान वाउचर, जानें वैलिडिटी समेत अन्य विशेषताएं, फुल डिटेल्स

घर में गैस सिलेंडर फटने से मां-बेटे हुए जख्मी

पुलिस ने बताया कि घर की हालत भी काफी खराब हो चुकी है. धमाके की वजह से घर अब रहने लायक नहीं रहा है. वहीं दूसरी तरफ बस्ती वालों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि कान सुन पड़ गए थे. पहले तो यही लगा कि मकान में मौजूद कोई बचा नहीं होगा. छत का पूरा मलबा नीचे ही गिरा था. पुलिस ने बताया कि घर के अंदर से सिलेंडर के टुकड़े मिले हैं. घायल मां-बेटे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें