BJP सांसद की फर्जी फेसबुक ID बनाकर कांग्रेस नेता से उधार मांगी मोटी रकम

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 9:11 PM IST
  • आगरा में साइबर अपराध दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही में आगरा में भाजपा सांसद राजकुमार चाहर की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि फेक आईडी बनाकर उनके नाम से भाजपा और कांग्रेस नेता समेत कई लोगों से रुपयों की मांग की गई.
आगरा में भाजपा सांसद राजकुमार चाहर की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने का मामला सामने आया है.

आगरा:भाजपा सांसद राजकुमार चाहर की फेक फेसबुक आइडी बनाकर कई लोगों के पास सोमवार को मैसेज किया गया और उन लोगों से रुपये की मांग भी की गई. भाजपा सांसद की फर्जी आइडी से सोमवार की शाम को करीब सवा सात बजे  वरिष्ठ कांग्रेस नेता भारत भूषण गप्पी को मैसेज किया गया. साइबर अपराधियों ने पहले उनसे पूछा कि वह कहां पर हैं. कांग्रेस नेता ने जब बताया कि वह अपने कार्यालय पर हैं तो इसके बाद उन्हें मैसेज करके 40 हजार रुपये की मांग की गई. इसके साथ ही कहा गया कि उन्हें मुसीबत आ पड़ी है और वह अगले दिन सुबह उसे लौटा देंगे. 

कांग्रेस नेता ने मैसेज का रिप्लाई करते हुए कहा कि अभी थोड़ी देर में आपसे बात करता हूं. तो अपराधियों ने दोस्त की तबीयत के बारे में झूठ बोलते हुए कहा कि दोस्त अस्पताल में भर्ती है और उसकी तबीयत बहुत ज्यादा सीरियस है. अपराधियों की चालें कांग्रेस नेता को समझ आ गई थीं, ऐसे में उन्होंने सवाल किया कि कहां भर्ती हैं. इस पर मैसेज करने वाले अपराधी ने कहा कि फ्री होकर सब बताता हूं. पूरे मामले की जानकारी कांग्रेस नेता ने सांसद राजकुमार चाहर को दी.

घांस लेने गई किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता के अलावा भी कई लोगों ने सांसद को उनकी आईडी बनाकर पैसे मांगने की जानकारी दी. बता दें कि इससे पहले साइबर शातिर सांसद की आइडी हैक कर चुके हैं. लेकिन इस बार उन्होंने फर्जी आइडी बनाकर लोगों से मदद के नाम पर ठगी करने का प्रयास किया.

पति का इलाज कराने ले गई महिला को तांत्रिक बाबा ने बनाया हवस का शिकार, केस दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें