आगरा: शिलान्यास समारोह में मुख्यमंत्री के आने से पहले नगर निगम ने हटवाए अतिक्रमण

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 06:15 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले आगरा में नगर निगम भी अतिक्रमण हटवाने में लग गया है. आगरा में कल यानी 7 दिसंबर को मेट्रो परियोजना का शिलान्यास किया जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली से आगरा के मेट्रो परियोजना का वर्चुअल शिलान्यास करेंगे.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले आगरा में नगर निगम भी अतिक्रमण हटवाने में लग गया है

आगरा: आगरा में कल यानी 7 दिसंबर को मेट्रो परियोजना का शिलान्यास किया जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली से आगरा के मेट्रो परियोजना का वर्चुअल शिलान्यास करेंगे. इस कार्यक्रम के खास मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी आगरा आएंगे. कार्यक्रम को लेकर तैयारियां भी जोरों-शोरों पर की जा रही है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले नगर निगम भी अतिक्रमण हटवाने में लग गया है.

बताया जा रहा है कि जिस रास्ते से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला होकर गुजरेगा, नगर-निगम उन सभी रास्तों पर बने अतिक्रमण हटवाने में लगा हुआ है. खेरिया एयरपोर्ट से लेकर टीडीआई मॉल और ताजमहल पूर्वी गेट तक वीआईपी माल रोड, फतेहाबाद रोड आदि पर नगर निगम द्वारा अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलाया गया. यह काम शुक्रवार को सहायक नगर आयुक्त अनुपम शुक्ला के नेतृत्व में अतिक्रमण नगर-निगम के प्रवर्तन दल ने महात्मा गांधी मार्ग से लेकर प्रतापपुरा चौराहा, खेरिया हवाई अड्डे से ईदगाह बस अड्डे, अजीत नगर गेट, अर्जुन नगर, माल रोड, फतेहाबाद रोड, वीआईपी रोड पर किया.

आगरा: खड़े ट्रक से टकराई महोबा डिपो की रोडवेज बस, दो महिलाओं की मौत

अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम द्वारा सड़क किनारे रखे गए 40 खोखे और 20 टिनशेड भी ध्वस्त किए गए. वहीं, टीडीआई माल तक की गई मेट्रो की बैरिकेडिंग के कारण संकरे हुए रास्ते को देखते हुए फतेहाबाद रोड के फुटपाथों से अतिक्रमण पूरी तरह से हटा दिये गए. इस दौरान प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल एके सिंह, सेनेटरी इंस्पेक्टर दिनेश बरौनिया व प्रवर्तन दल के सदस्य मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें