आगरा

आगरा: कोरोना काल में चोर बना पार्षद, चोरी की LED घर से बरामद, पुलिस ने भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: 25/06/2020 03:11 PM IST
  • आगरा के सदर थाना इलाके में 18 जून को हुई एक दुकान में चोरी के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में एक पार्षद भी शामिल है।
चोरी में शामिल पार्षद समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

आगरा. ताजनगरी के थाना सदर इलाके में 18 जून की रात एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान का शटर काटकर चोरी की गई थी जिसके तीन आरोपियों को आगरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चौंकाने वाली बात है कि आरोपियों में एक शहर पार्षद भी शामिल है। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। मुख्य समेत 2 आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के अनुसार, थाना सदर स्थित एसएस चौराहे पर 18 जून की रात इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में शटर को काटकर चोरी की घटना हुई थी। इस दौरान चोर पांच एलईडी टीवी उड़ा कर ले गए थे। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने सबसे पहले एक संजय उर्फ पूसे को हिरासत में लिया जिसके पास दो एलईडी बरामद हुईं। फिर संजय की निशानदेही पर पार्षद हरिओम गोयल के घर से दो और उसके रिश्तेदार मुकेश गर्ग के घर से एक एलईडी बरामद की। पुलिस के मुताबिक, 2 आरोपी कुंदन और रिंका फरार हैं। इस चोरी का रिंका मुख्य आरोपी है। जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें