शर्मनाक: दबंगों ने दिव्यांग लड़की का मुंह काला किया और काट दिए बाल, 1 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 05/07/2020 02:34 PM IST
  • ताजनगरी में दबंगों ने एक दिव्यांग लड़की का बीच सड़क मुंह काला किया और उसके बाल काट दिए। पुलिस ने इस मामले में 1 आदमी को गिरफ्तार कर लिया है।
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा. ताजनगरी आगरा से एक शर्मनाक खबर सामने आई है जहां दबंग लोगों ने पड़ोस में रहने वाली दिव्यांग युवती के साथ मारपीट की, उसका मुंह काला किया और साथ ही उसके बाल भी काट दिए। पीड़िता दिव्यांग होने की वजह से भाग भी नहीं पाई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

रविवार को सिकंदरा इलाके के गैलाना निवासी दिव्यांग पीड़िता सुबह के समय किसी काम से बाजार जा रही थी। इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने उसे घेर लिया और पुराने विवाद पर उसके साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगे। जब इतने में भी हैवानियत कम नहीं हुई तो आरोपियों ने दिव्यांग का मुंह काला कर दिया, साथ ही उसके बाल भी काट दिए।

कोरोना काल में नशे के लिए नहीं थे पैसे, युवक ने सीने पर गोली मारकर की खुदकुशी

युवती मौके पर ही बेहोश हो गई। स्थानीय लोगों ने उसके परिवार को सूचना दी। परिजनों ने उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। बताया जा रहा है कि हाल ही में पड़ोस में रहने वाले दबंग परिवार की एक लड़की ने दिव्यांग पीड़िता के भाई के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। लड़की ने दिव्यांग के भाई पर घर में अश्लील पर्चे फेंकने का आरोप लगाया था। जिसके बाद उसने फेसबुक पर दिव्यांग युवती के परिवार के लिए आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी।

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन कॉल गर्ल समेत दलाल गिरफ्तार

आरोपी परिवार और पीड़ित परिवार के बीच आपसी मतभेद चल रहे थे। इस बीच रविवार को दबंग पड़ोसियों ने दिव्यांग के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत कर डाली। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पड़ोसी दुर्गेश, अमित कुमार, सागर बाबू, शीष कुमार, सुनीता व परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

अन्य खबरें