कूलर हटाने के विवाद में पहले समझौता, फिर पड़ोसी ने ऐसे लिया महिला से बदला

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 9:08 AM IST
  • कूलर हटाने जैसे मामूली विवाद में आगरा के बीमा एजेंट महिला कांता की हत्या पड़ोसी परिवार के सदस्यों ने कर दी. पुलिस फिलहाल पड़ोसी आरोपी मान सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेजा है. वही उसके बेटे सिमरनजीत सिंह और हरिवंश सिंह की तलाश कर रही है.
सिर पर सरिया से वार करने पर लगी गंभीर चोट से महिला की मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा : कूलर हटाने को लेकर छोटे विवाद में बुधवार को बलकेश्वर के श्रमिक कॉलोनी में बीमा एजेंट महिला कांता कि पड़ोसी परिवार ने सरिया से हमला करके हत्या कर दी. 5 दिन से हो रहे इस विवाद में तीन दिन पहले ही मृतक महिला के बेटे से कूलर हटाने विवाद में समझौता कर लिया था. लेकिन जैसे ही मृतक का बेटा दिल्ली अपने काम पर वापस गया. वैसे ही उसकी मां की हत्या कर दिया गया.

पुलिस ने हत्या करने वाले पड़ोसी परिवार के आरोपी सदस्य मानसिंह को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वही उसके बेटे हत्या के बाद फरार हो गए हैं. कमला नगर के इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने कहा है कि फरार आरोपियों को पुलिस खोज में लगी हुई है. मृतक महिला कांता के परिवार के लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है, कि पुलिस हत्या के दूसरे अभियुक्त को पकड़ नहीं कर रही है.

प्यार के वादे कर पहले धर्म परिवर्तन, प्रेमिका के पैसे खत्म तो प्रेमी ने की दूसरी शादी

जानकारी के अनुसार दो मंजिला मकान में ग्राउंड लेवल पर आरोपी परिवार मानसिंह अपने परिवार के साथ रहता था वही प्रथम तल पर बीमा एजेंट कांता अपनी बेटी दीक्षा के साथ रहती थी. कांता ने छत पर कूलर रखा था जिसको हटाने को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया था. जिसके चलते बुधवार की रात मान सिंह के परिवार ने बीमा एजेंट कांता और उसकी बेटी पर सरिया से हमला करके मौत के घाट उतार दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें