आगरा

आगरा: मकान को लेकर नाराज था भतीजा, जरा सी बात पर कर दी चाचा की बेरहमी से हत्या

Smart News Team, Last updated: 19/07/2020 01:24 PM IST
  • आगरा में मकान में नए कमरा बनाने को लेकर चाचा-भतीजे में लड़ाई हो गई जिससे गुस्साए भतीजे ने फायर कर दिया और अपने ही खून को मौत के घाट उतार दिया।
आगरा में भतीजे की खूनी होली

आगरा. अपराध अब लोगों की मानसिकता पर तेजी से पकड़ बनाता जा रहा है। इंसान का क्रोध ही अब उसका सबसे बड़ा दुश्मन बन बैठा है। इसका हालिया उदाहरण ताजनगरी आगरा में देखने को मिला जहां एक भतीजे ने जरा सी बात पर अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक मोहसिन और उसके भतीजे साहिल के बीच पिछले काफी समय से घर में नया कमरा बनाने को लेकर झगड़ा चल रहा था। वारदात से पहले भी चाचा और भतीजे के बीच गर्मागरम बहस शुरू हो गई। थोड़ी देर बार गुस्से में आकर घर में रखे अवैध तमंचे से चाचा के सिर में गोली मार दी। आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां मोहसिन की मौत हो गई।

कोरोना संकट में अच्छी खबर: पटना के 30 निजी अस्पतालों में भी होगा कोविड का इलाज

हत्या करते ही साहिल अपनी मां को लेकर घर से भाग गया और रिश्तेदारों के यहां पहुंचा। लेकिन जैसे ही रिश्तेदारों को हत्या की खबर लगी उन्होंने उस घर से निकाल दिया। कुछ ही समय में समीर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी साहिल को हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया गया है।

अन्य खबरें