सिपाही पत्नी को दारोगा संग रंगे हाथ पकड़ा था सिपाही पति, अब जानें क्या हुआ अंजाम

Smart News Team, Last updated: 12/07/2020 09:32 AM IST
  • कानपुर में तैनात सिपाही ने बीते दिनों आगरा आकर अपनी सिपाही पत्नी को दारोगा के साथ घर में रंगे हाथों पकड़ा था। अब उसका अंजाम यह हुआ कि दोनों सिपाही पति-पत्नी तलाक लेंगे।
पति-पत्नी ओर वो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर में तैनात सिपाही ने बीते दिनों आगरा आकर अपनी सिपाही पत्नी को दारोगा के साथ घर में रंगे हाथों पकड़ा था। अब उसका अंजाम यह हुआ कि दोनों सिपाही पति-पत्नी तलाक लेंगे। सिपाही पत्नी को दारोगा के साथ पकड़ने वाला सिपाही पति देर रात कानपुर वापस चला गया। शाहगंज थाने में दोनों के परिजनों के बीच पंचायत कराई गई, जिसमें यह नतीजा यह निकला कि दोनों कोर्ट में सहमति से तलाक ले लेंगे। कानपुर से पत्नी को बेनकाब करने आया सिपाही भी इस पर तैयार हो गया। दोनों के बीच लिखित में समझौता हुआ और उसके बाद दोनों अपने-अपने रास्ते चले गए। इस दौरान दारोगा शांत रहा।

विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट की दलाल रोशनी बोली- जुबान खुली तो बेनकाब होंगे कई

दरअसल, शुक्रवार को कानपुर में तैनात एक सिपाही ने शाहगंज क्षेत्र में अपनी पत्नी को एक दारोगा के साथ पकड़ा था। कानपुर में तैनात सिपाही की पत्नी पत्नी भी सिपाही है और फिलहाल वह आगरा पुलिस लाइन में तैनात है। दारोगा उसके साथ औरैया में तैनात था। दरोगा का ट्रांसफर मेरठ जोन हुआ है। वह औरैया से अपना सामान लेकर ज्वाइनिंग टाइम काटने आया था। उसका सामान गाड़ी में लदा हुआ था।

कानपुर से आगरा आया सिपाही पति, घर में दारोगा संग मिली सिपाही पत्नी और फिर…

कानपुर से आए सिपाही पति ने मौके पर पुलिस बुला ली थी और दोनों के बीच मारपीट हुई थी। वीडियो भी बनाया गया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसमें दारोगा बनियान और तौलिया पहने दिख रहा था। शाहगंज थाने में महिला और पुरुष दोनों सिपाहियों के परिजनों को बुलाया गया था।

कानपुर में तैनात सिपाही ने कहा कि उसके घर से उसके पिता और रिश्तेदार आए थे। पत्नी के पिता और फूफा आए थे। पत्नी उसे दबाने का प्रयास कर रही थी। पहले दहेज का आरोप लगाने लगी। उसने पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा था। दारोगा की भी किरकिरी हो रही थी। इसलिए पत्नी शांत हो गई। इसके बाद तय हुआ कि दोनों तलाक लेंगे। इस पर वह भी तैयार हो गया। दोनों के परिजनों को भी कोई आपत्ति नहीं थी। महिला सिपाही दरोगा को भले ही अपना पारिवारिक मित्र बता रही थी, मगर पुलिस हकीकत जान गई थी। पुलिस ने दारोगा को भी नसीहत दी कि अपना परिवार देखे। यह मामला उसकी पत्नी को पता चल गया तो उसके घर में भी रार हो जाएगी।

अन्य खबरें