आगरा

आगरा: सुबह जब ड्यूटी से घर आया तो फांसी के फंदे पर झूल रही थी सिपाही की पत्नी…

Smart News Team, Last updated: 12/07/2020 05:37 PM IST
  • आगरा में दहेज की वजह से सिपाही की पत्नी ने आत्महत्या कर जीवनलीला समाप्त कर ली।शमसाबाद थाने में तैनात सिपाही को शनिवार को दहेज हत्या के मामले में जेल भेज दिया गया है।
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में दहेज की वजह से सिपाही की पत्नी ने आत्महत्या कर जीवनलीला समाप्त कर ली।शमसाबाद थाने में तैनात सिपाही को शनिवार को दहेज हत्या के मामले में जेल भेज दिया गया है। गुरुवार रात को सिपाही की पत्नी ने घर में फांसी लगा ली थी। विवाहिता के परिवार वालों ने शमसाबाद थाना में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जिस पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।  

दहेज के लिए भाभी की जिंदा जलाकर हत्या, 9 साल से फरार MA पास ननद गिरफ्तार

मूलत: हरियाणा के कैथल जिला में मटोल गांव निवासी सोनू थाना शमसाबाद में सिपाही है। करीब आठ माह पहले उसकी मृतक किरण के साथ शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से सोनू अपनी पत्नी किरण के साथ शमसाबाद के मोहल्ला गोपालपुरा, इरादतनगर रोड पर किराए के घर में रह रहा था।

सिपाही पत्नी को दारोगा संग रंगे हाथ पकड़ा था सिपाही पति, अब जानें क्या हुआ अंजाम

सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल ने कहा, 'गुरुवार रात को ड्यूटी पर गया था। शुक्रवार सुबह जब वह घर पहुंचा तो पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी मिली। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं जानकारी होने पर किरण के परिवार वाले भी पहुंच गए। उन्होंने सोनू और परिवार वालों पर किरण को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। परिजनों की तहरीर पर सिपाही सोनू समेत परिवार वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं शनिवार को सिपाही सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। 

 

 

 

अन्य खबरें