आगरा: दहेज हत्या में डॉ. दीप्ति अग्रवाल के डॉक्टर पति सुमित गिफ्तार, जाएंगे जेल

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 11:39 PM IST
  • आगरा की डॉ दीप्ति अग्रवाल के आत्महत्या मामले में उनके पति सुमित अग्रवाल को पुलिस ने दहेज हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.
दहेज हत्या में डॉ. दीप्ति अग्रवाल के डॉक्टर पति गिरफ्तार, जाएंगे जेल

आगरा. ताजनगरी के बहुचर्चित डॉ. दीप्ति अग्रवाल आत्महत्या मामले में पुलिस ने शनिवार देर रात उनके पति डॉ. सुमित अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को डॉक्टर सुमित को जेल भेज दिया जाएगा. 

पुलिस इस केस में नामजद ससुर डॉ. एससी अग्रवाल, सास अनीता अग्रवाल, जेठ डॉ. अमित अग्रवाल और जेठानी तूलिका अग्रवाल की भूमिका के संबंध में भी जांच करने में लगी है. दूसरी ओर खबर है कि बड़े लोगों की ओर से पुलिस पर आरोपियों की पैरवी करते हुए दबाव बनाया जा रहा है.

बंदूक वापस मांगी तो गुस्से में कलयुगी बेटे ने की पिता की गोली मारकर हत्या

एसएसपी आगरा के आदेश पर डॉ. सुमित अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया है. रविवार को उन्हें रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. एसएसपी बबलू कुमार विभव नगर स्थित डा. दीप्ति के फ्लैट पर पहुंचे और मुआयना किया.

डॉ दीप्ति के पिता बोले- ससुराल वाले मौत के जिम्मेदार, दहेज को लेकर करते थे तंग

डॉ. दीप्ति अग्रवाल के आत्महत्या करने के बाद उनके पिता डॉ. नरेश मंगला ने बेटी की अप्राकृतिक मौत पर 7 अगस्त को केस दर्ज कराया था.

आगरा में पिता ने मासूम बेटे को दी खौफनाक सजा, खिड़की से लटकाकर पीटा, अरेस्ट

डॉक्टर दीप्ति के पिता ने एक करोड़ रुपये की मांग करते हुए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और इसे सुसाइड न बताकर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. एफआईआर में पति डॉ. सुमित, ससुर वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. एससी अग्रवाल, सास अनीता, जेठ डॉ. अमित और जेठानी तूलिका को नामजद किया गया है. हालांकि वे सभी गिरफ्तार नहीं है लेकिन उनसे पूछताछ चल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें