आगरा

टी-20 विश्व कप टला तो जानें कैसे टूट जाएगा आगरा के क्रिकेटर दीपक चाहर का सपना

Smart News Team, Last updated: 10/07/2020 10:46 AM IST
  • अगर विश्व कप टाला जाता है तो विश्व कप टीम के प्रबल दावेदार दीपक चाहर को नुकसान होगा। देश के टॉप टी-20 गेंदबाजों में शुमार दीपक विश्व कप की तैयारी बहुत पहले से कर रहे हैं। आईपीएल-2019 में भी दीपक ने शानदार प्रदर्शन किया था।
दीपक चाहर (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस के खतरनाक प्रकोप के चलते ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को टालने की बात चल रही है। अगर विश्व कप टाला जाता है तो विश्व कप टीम के प्रबल दावेदार दीपक चाहर को नुकसान होगा। देश के टॉप टी-20 गेंदबाजों में शुमार दीपक विश्व कप की तैयारी बहुत पहले से कर रहे हैं। आईपीएल-2019 में भी दीपक ने शानदार प्रदर्शन किया था।

आगरा न्यूज: दीपक चाहर बोले- गेंद पर लार नहीं लगाई तो फिर नहीं होगी स्विंग

आगरा के निवासी दीपक चाहर अबतक भारत के लिए 3 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय व 10 टी-20 मुकाबले खेल चुके हैं। 10 टी-20 मैचों में दीपक ने भारत के लिए 17 विकेट चटकाए हैं। दीपक के आईपीएल करियर की बात करें तो दीपक ने अबतक 34 आईपीएल मैचों में 33 विकेट अपने नाम किए हैं। 2019 आईपीएल में दीपक ने 22 विकेट लिए थे। इन आंकड़ों को देखते हुए आगरा के क्रिकेट प्रेमियों को पूरी उम्मीद है कि टी-20 विश्व कप की भारतीय टीम में दीपक का नाम जरूर होगा। मगर कोविड-19 दीपक के विश्व कप खेलने के सपने पर पानी फेरता नजर आ रहा है। 

सेक्स रैकेट की सबसे बड़ी दलाल रोशनी की दो टूक: जुबान खोली तो बेनकाब हो जाएंगे कई

ऑस्ट्रेलिया में अक्तूबर-नवंबर में विश्व कप प्रस्तावित है। लेकिन आईसीसी ने अभी तक विश्व कप होने की पुष्टि नहीं की है। यदि विश्व कप रद्द होता है आगरा के क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका लगेगा। पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर केके शर्मा का कहना है कि दीपक का विश्व कप टीम में आना तय है। मगर विश्व कप टला तो बुरा होगा। हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वह विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करे।

 

अन्य खबरें