आगरा

आगरा: पुलिस थाने के व्हाट्सऐप ग्रुप में ऐसा क्या पोस्ट हुआ कि मच गया हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 01/07/2020 11:21 AM IST
  • खंदौली थाना क्षेत्र की सूचनाओं को आदान-प्रदान करने के लिए बने व्हाट्सऐप ग्रुप पर इलाके के संभ्रांत लोगों के साथ थाना पुलिस से लेकर जिला के आलाधिकारी जुड़े हुए हैं। इस ग्रुप में जुड़े एक व्यक्ति ने अश्लील पोस्ट डाल दी, जिससे हड़कंप मच गया।
खंदौली थाना के ग्रुप में अश्लील पोस्ट से हड़कंप

आगरा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बाद अचानक थाना से लेकर इलाके के संभ्रातं लोगों में हड़कंप मच गया। खंदौली थाना क्षेत्र की सूचनाओं को आदान-प्रदान करने के लिए बने व्हाट्सऐप ग्रुप पर इलाके के संभ्रांत लोगों के साथ थाना पुलिस से लेकर जिला के आलाधिकारी जुड़े हुए हैं। इस ग्रुप में जुड़े एक व्यक्ति ने अश्लील पोस्ट डाल दी, जिससे हड़कंप मच गया। 

हैरानी की बात है कि पुलिस ने इसकी सुध दो घंटे बाद ली। अश्लील पोस्ट डालने वाले को ग्रुप से हटा दिया और थाना प्रभारी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

बताया गया है कि पीएस खंदौली व्हाट्सग्रुप है। मंगलवार दोपहर ग्रुप से जुड़े एक व्यक्ति ने अश्लील पोस्ट डाल दी। इसको लेकर ग्रुप में हंगामा मच गया। ग्रुप के अन्य सदस्यों ने कार्रवाई की बात कही। दो घंटे बाद ग्रुप एडमिन सिपाही ने पोस्ट डालने वाले को हटाया। 

कार्यवाहक थाना अध्यक्ष खंदौली तेजवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जिसने भी ग्रुप में अश्लील पोस्ट को डाला है, जांच के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

अन्य खबरें