आंगन में खेल रही मासूम पानी की बाल्टी में गिरी, कब मौत हो गई पता भी नहीं चला…

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Jun 2020, 1:30 PM IST
आगरा में डेढ़ साल की मासूम के साथ शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। मलपुरा के ककुआ में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की आंगन में रखी पानी की बाल्टी में गिर गई, जिसमें उसकी डूबकर मौत हो गई।
मलपुरा में पानी की बाल्टी में गिरकर मासूम की मौत

आगरा में डेढ़ साल की मासूम के साथ शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया।  मलपुरा के ककुआ में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की आंगन में रखी पानी की बाल्टी में गिर गई, जिसमें उसकी डूबकर मौत हो गई। बच्ची की मौत होने के बाद माता-पिता को घटना की जानकारी हुई। मासूब की मौत के बाद परिवार के साथ-साथ आसपास में भी कोहराम मच गया। 

दरअसल, घटना सुबह करीब आठ बजे की है। आगरा-ग्वालियर रोड स्थित ककुआ कस्बे में हजारीलाल अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है। वह सब्जियां बेचता है। सुबह हजारीलाल अपनी ठेल तैयार कर रहा था। उसकी पत्नी घर के कामों में व्यस्त थी। डेढ़ साल की बेटी सविता आंगन में पानी से खेल रही थी। तभी अचानक वह पानी से भरी बाल्टी में जा गिरी।

करीब 10 मिनट बाद पिता को उसकी आवाज नहीं सुनाई दी। वह दौड़कर आंगन में पहुंचा तो देखा सविता बाल्टी में पड़ी थी। बाल्टी से बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर गांव के पूर्व प्रधान सुखपाल भी मौके पर पहुंच गए। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें