आगरा

घर पर था ATM कार्ड, खाते से गायब हो गए एक लाख रुपये, जानें क्या है माजरा

Smart News Team, Last updated: 30/06/2020 03:49 PM IST
  • आगरा में घर पर था एटीएम, खाते से निकले एक लाख रुपये। इस घटना की जानकारी होने पर खाताधारक के होश ही उड़ गए। 
घर पर था एटीएम, खाते से निकले एक लाख रुपये

आगरा के दयालबाग में एटीएम क्लोन करके शातिरों ने एक महिला का खाता साफ कर दिया। शातिरों ने महिला के अकाउंट से एक लाख रुपये निकाल लिए। डिटेले खंगालने पर पता चला कि ज्यादातर पैसे हरियाणा के हिसार जिले में निकाले गए हैं। महिला के पति जब सोमवार को बैंक गए तो खाता में एक भी पैसा न देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने साइबर थाने में शिकायत की है।

कवि नगर दयालबाग थाना न्यू आगरा निवासी अतुल शर्मा का चिकित्सा उपकरणों का काम है। उनकी पत्नी मानसी शर्मा का न्यू आगरा स्थित यूनाइडेट बैंक ऑफ इंडिया में खाता है। अतुल ने बताया कि उनकी पत्नी के खाते में करीब एक लाख रुपये थे। सोमवार को किसी काम के लिए पैसों की जरूरत थी। मानसी ने खाते का एक चेक काटकर पैसे लाने के लिए कहा। 

अतुल जब बैंक पहुंचे तो खाते में पैसे ही नहीं थे। इसके बाद उन्होंने बैंक से खाते का स्टेटमेंट निकलवाया। जिसमें 15 जून से 22 जून के बीच में खाते से पैसे निकाले गए हैं। खास बात यह है कि एटीएम से 10 हजार रुपये आगरा और बाकी सारे पैसे हिसार से निकाले गए हैं। अतुल को आशंका है कि उनके एटीएम का क्लोन तैयार करके पैसे निकाले गए हैं। अतुल ने न्यू आगरा थाना और पुलिस लाइन स्थित साइबर थाने में मामले की शिकायत की है।

अन्य खबरें