आगरा

हड़कंप: फार्म हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3 लड़की समेत 12 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 26/07/2020 10:21 AM IST
  • सिकंदरा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर खुलासा किया है कि ताजनगरी में सिकंदरा के इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित कमला फार्म हाउस में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।
Agra sex Racket case (File Photo)

आगरा में एक ऐसे सेक्स रैकेट अथवा देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसने ताजनगरी की नींद उड़ा दी है। सिकंदरा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर खुलासा किया है कि ताजनगरी में सिकंदरा के इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित कमला फार्म हाउस में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने जब फार्म हाउस में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को उजागर किया तो इस कार्रवाई में तीन युवतियों सहित 12 लोग गिरफ्तार हुए हैं। इसके अलावा, अन्य दो की तलाश जारी है।

ऐसे इस ठिकाने तक पहुंची पुलिस

दरअसल, सिकंदरा क्षेत्र में सचिन, परम और राम ने अपने एक अन्य साथी पवन के साथ मिलकर दो जुलाई को अकबरा रोड पर एक व्यापारी से मारपीट कर लूट का प्रयास किया था। ये सभी बदमाश कार में सवार थे। भागते समय उनकी कार का टायर फट गया, जिसके बाद ये बदमाश उसे रास्ते में छोड़ आए थे। इसी कार के बारे में छानबीन के दौरान पुलिस को फार्म हाउस का सुराग मिला। यह जानकारी आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने दी।

आगरा में बच्चा पॉकेटमार गैंग एक्टिव, सेकेंडों में कर देते हैं लाखों रुपये साफ

एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक, एएसपी सौरभ दीक्षित और एसीएम विनोद जोशी के नेतृत्व में सिकंदरा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कमला फार्म हाउस में छापा मारा। पुलिस के पहुंचते ही फार्म हाउस में अफरा-तफरी मच गई। चार कमरों से तीन युवतियों और नौ युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

इन्होंने ले रखा था फॉर्म हाउस को लीज पर

बताया जा रहा है कि यह फार्म हाउस सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने लीज पर ले रखा है। आरोपी प्रदीप और रणवीर के जरिए विभिन्न जगहों से लड़कियों को मंगाया जाता था। इसके बाद उन्हें फार्म हाउस में आने वाले ग्राहकों के सामने पेश किया जाता था। ग्राहक देखकर उससे सौदा किया जाता था। एक हजार रुपये में भी कुछ घंटे के लिए युवती उपलब्ध करा दी जाती थी।

पकड़े गए आरोपी.

पुलिस की मानें तो फार्म हाउस संचालकों में से विशाल गोयल समेत दो अभी पकड़ में नहीं आए हैं। छापे से कुछ देर पहले ही वह निकलकर भाग गए थे। दोनों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उकने पास से दो तमंचे, सात मोबाइल, छह बीयर की केन, छह हजार रुपए और आपत्तिजनक सामान मिले हैं। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बंगाल की हैं लड़कियां

पुलिस की छापेमारी में पता चला कि फार्म हाउस में कमरे बने हुए हैं। मौके से पकड़ी गईं तीनों लड़कियां पश्चिमी बंगाल की निवासी हैं। तीनों लॉकडाउन से पहले आगरा आईं थीं। फार्म हाउस में ही उनके ठहरने का इंतजाम किया गया था। ग्राहक वहां पर आया करते थे। ग्राहकों को व्हाट्सएप पर उनकी फोटो मुहैया कराई जाती थी। फार्म हाउस में पुलिस नहीं आएगी इस बात का भरोसा दिलाया जाता था। कोई ग्राहक युवती को बाहर लेकर जाना चाहता था तो उससे अधिक पैसे लिए जाते थे।

सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी ने खोले कई बड़े नाम, कारोबारियों को सता रहा बीवी का डर

पुलिस की मानें तो गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों में से चार होटलों में कर्मचारी रहे हैं। वे इन युवतियों के संपर्क में थे। लॉकडाउन से पहले ही इन युवकों की नौकरी चली गई थी। ये युवक फार्म हाउस संचालक के संपर्क में आए। उससे कहा कि फार्म हाउस में शादियों की बुकिंग होती है। वैसे ही खाली पड़ा रहता है। इसमें लड़कियों को रखकर धंधा शुरू कर दिया जाए तो हर दिन कमाई होगी। पुलिस भी फार्म हाउस में चेकिंग नहीं करती है।

जानें किन-किन लोगों की हुई है गिरफ्तारी

फतेहाबाद के छह विस्वा निवासी विजय उर्फ वीपी, कुंडौल निवासी राम, सचिन, राजेश, सिकंदरा के बाईं पुर निवासी जयवर्धन, रणवीर सिंह, मंसुखपुरा के मलकापुरा निवासी परम, मथुरा के फरह निवासी विष्णु, मुरैना निवासी प्रदीप, पश्चिम बंगाल के हावड़ा निवासी मीम, माया, पायल।

विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी का दिल्ली की फेमस सोनू पंजाबन से कनेक्शन

बीजेपी नेता का है फॉर्म हाउस

कमला फार्म हाउस के मालिक भाजपा नेता का कहना है कि उन्होंने फार्म हाउस लीज पर दिया था। वह तो लंबे समय से वहां गए भी नहीं हैं। उन्हें नहीं पता था कि वहां क्या चल रहा है। इस संबंध में उन्होंने विधायक महेश गोयल के साथ एसएसपी के समक्ष अपनी बात रखी है।

अन्य खबरें