फतेहपुर सीकरी में खूनी तालाब में मिला पत्थर व्यापारी का शव, घंटों से मची थी ढूंढ

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 12:28 PM IST
  • फतेहपुर सीकरी में तालाब में शुक्रवार सुबह पत्थर व्यापारी प्रहलाद अग्रवाल का शव मिला. गुरुवार रात से उनकी ढूंढ मची थी. परिजनों ने बताया वो घर से टहलने निकले थे और वापस नहीं लौटे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
फतेहपुर सीकरी में तालाब में मिला पत्थर व्यापारी का शव, घंटों से मची थी ढूंढ

आगरा. फतेहपुर सीकरी में एक तलाब में शुक्रवार सुबह पत्थर व्यापारी का शव तैरता मिला. पत्थर व्यवसायी 65 वर्षीय प्रहलाद अग्रवाल का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिवार वालों को सूचना दी. परिजनों ने बताया कि गुरुवार शाम से प्रहलाद की ढूंढ मची थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया गया कि शुक्रवार को ग्वालियर गेट के पास तालाब में एक शव दिखा. जानकारी पुलिस को दी. पता चला की शव प्रहलाद अग्रवाल का है. पुलिस इसकी जांच करने में जुटी की प्रहलाद अग्रवाल तालाब में कैसे गिरे. परिजनों ने बताया कि वो शाम को टहलने के लिए घर से निकले थे और वापस नहीं लौटे. तभी से परिजन उन्हें ढूंढ रहे थे. पुलिस ने कहा प्रथम दृष्टया ये हादसा लग रहा है. हालांकि परिजन और ग्रामीणों ने कहा कि ये हत्या या आत्महत्या है और उन्होंने मामले की गहराई से जांच मांगी है.

झगड़े के बाद बेटे को लेकर भाग गया पति, पत्नी ने फेसबुक पर रख दिया बड़ा ईनाम

फतेहपुर सीकरी में तालाब में शुक्रवार सुबह पत्थर व्यापारी प्रहलाद अग्रवाल का शव मिला. व्यापारी प्रहलाद अग्रवाल फाइल फोटो

परिजनों का कहना है कि टीचर्स कालोनी निवासी प्रहलाद अग्रवाल हर रोज की तरह शाम को टहलने गए. लेकिन गुरुवार को वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया. ना मिलने पर पुलिस को भी जानकारी दी गई. सुबह परिजनों को पता चला कि उनका शव कस्बे के खूनी तालाब में मिला है. गौरतलब हो की इ तालाब में कई लोगों के शव मिलने से ही इसी खूनी तालाब नाम दिया गया है. 

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

परिजनों की जानकारी के अनुसार प्रहलाद अग्रवाल की पांच बेटियां और एक बेटा है. बेटा दिल्ली में नौकरी करता है. सभी बेटियों की शादी हो चुकी है जिनमें से एक बेटी विधवा है और उन्हीं के साथ रहती है. पत्नी मधुरानी ने कहा कि वो रोज वहीं घूमने जाते हैं अचानक तालाब के पास नहीं जाएंगे की हादसा हो. इसके पीछे हत्या या आत्महत्या कारण बताया जा रहा है. पुलिस जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें