आगरा न्यूज: 13 साल से फरार हत्यारा स्वाट ने दबोचा.

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 10:49 AM IST
  • आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर रविवार सुबह बुलैरो पिकअप ने बाइक सवार ठेकेदार को रौंद दिया. गाड़ी सवार मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मूल रूप से बनारसीपुर सरादाबाद निवासी सुरेश प्रकाश कोल्ड स्टोर के पीछे रंदरालपुर में रह रहे थे. वहीं पर इंडिया कोल्ड स्टोरेज में उनका ठेकेदारी का काम चल रहा था. रविवार सुबह वह साढे 11 बजे के करीब बाइक पर किसी काम से जा रहे थे कि इसी दौरान जेडी गर्ल्स इंटर कालेज के पास सामने से आ रही बुलैरो पिकअप ने उन्हें चपेट में ले लिया.
  • हत्या में आजीवन कारावास की सजा काट रहा गुड्डू 13 साल पहले पुलिस हिरासत से फरार हुआ था. स्वाट टीम ने उसे खोज निकाला. गुड्डू सेंट्रल जेल में था. जेल से बाहर निकलने के लिए उसने मारपीट की थी। इस दौरान वह जख्मी हो गया था और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल दाखिल करवाया था. वहां सिपाहियों से उसका याराना हो गया और वह उन्हें नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर फरार हो गया. 13 साल से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि गुड्डू उर्फ राज बहादुर ट्रांस यमुना कालोनी का निवासी है, उस पर 25 हजार रुपये ईनाम घोषित था.
  • लंगड़े की चौकी के पास स्थित रतनपुरा मोहल्ले में 34 साल के सतीश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंची, आत्महत्या की वजह फिल्हाल साफ नहीं हो सकी है. माना यही जा रहा है कि काम की वजह से वह परेशान चल रहा था. आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी और परिवार में भी इसी के चलते विवाद हो रहा था. सतीश का शव रात दो बजे फांसी पर लटका हुआ मिला था. भाई किशोर ने पुलिस को सूचना दी।. सतीश का पिता थाने का हिस्ट्री शीटर है.
  • कोरोना से आगरा में रविवार को एक मरीज की मौत हो गई जबकि 58 नए संक्रमित सामने आए. जिला अधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि जगदीशपुरा के रहने वाले 65 साल के मरीज की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. मरीज को डायबीटिज, निमोनिया सहित कई बीमारियां थीं। उन्होंने बताया कि अब मृतकों की संख्या 132 तक जा पहुंची है. 5648 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, संक्रमितों की संख्या 6365 है जिनमें से सक्रिय मरीज 585 हैं.
  • सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा की तैयारी की सही राह दिखा दी है। सीबीएसई ने इसके लिए सैंपल पेपर और मार्किंग स्कीम जारी कर दी है। कोरोना के चलते प्रभावित हुई पढ़ाई के बीच सीबीएसई ने पाठ्यक्रम को 30 फीसदी कम कर दिया है। अब छात्रों को सत्र 2020-21 के लिए महज 70 फीसदी पाठ्यक्रम के साथ ही परीक्षा देनी होगी। छात्र सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट से सैंपल पेपर डाउनलोड कर सकते हैं।
आगरा बुलेटिन
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें