आगरा: दबंग SI ने कब्जाया होटल का एक कमरा, खाली करवाने पर जेल की धमकी

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 06:53 PM IST
  • ताजनगरी के एक होटल के कमरे में दबंग दारोगा ने कब्जा कर लिया है. मालिक खाली करने को कहता है कि जेल भेजने की धमकी दी जाती है.
दबंग दारोगा ने कब्जाया होटल का एक कमरा, खाली करवाने पर जेल की धमकी

आगरा. ताजनगरी के एक होटल के कमरे को दबंग दारोगा ने अपना बसेरा बना लिया. जब मालिक खाली करने के लिए बोले तो धमकाने लगा. सिर्फ 2 दिनों के लिए कहकर रुकने वाले दारोगा ने होटल के कमरे में 7 महीने काट दिए हैं. होटल के मालिक को कहीं से भी मदद नहीं मिल पा रही. दारोगा से बात करो तो वह जरा-जरा सी बात पर पुलिस की धमकी देता है.

होटल मालिक के अनुसार, जनवरी महीने में डॉयल 112 गाड़ी के दो सिपाही होटल पर आए थे और कहा कि दरोगा को दो दिन के लिए कमरा दे दें. 

पंचों ने किशोरी के आबरू की लगाई कीमत, जुर्माना लेकर कराया समझौता

होटल कर्मचारी ने बिना सवाल करे एक कमरा खोल दिया. 15 दिन बीतने पर भी कमरा नहीं खाली किया तो कर्मचारी ने दारोगा को जानकारी दी. दारोगा ने कहा कि दो-चार दिन और देख लो लेकिन ऐसे करते करते सात महीने गुजर गए लेकिन कमरा खाली नहीं किया.

मेरठ पुलिस ने चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में चरस व असलहा बरामद

कोरोना संक्रमण दौर में पहले कमरा नॉन एसी था लेकिन गर्मी पड़ने पर दारोगा जी ने एसी कमरा खुलवा लिया. कुछ समय पहले जून में होटल मालिक ने दारोगा से कमरे को कहा तो दरोगा को यह बात नागवार गुजरी और जेल भेजने की धमकी देने लगा. पीड़ित होटल स्वामी ने अधिकारियों से शिकायत के लिए होटल एसोसिएशन के पदाधिकारी से संपर्क किया है. जल्द ही मामले में ऊपर तक शिकायत की जा सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें