आगरा

आगरा में चला थाली बजाओ आंदोलन, फीस के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 25/07/2020 12:38 PM IST
  • स्कूलों द्वारा फीस की मांग के खिलाफ अभिभावकों ने थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं स्कूल ने फीस के लिए अभिभावकों को अल्टीमेटम दे दिया था.
आगरा में चला थाली बजाओ आंदोलन, फीस के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन

फीस को लेकर अभिभावकों और स्कूलों के बीच तनातनी जारी है. एक तरफ स्कूल फीस की मांग से पीछे नहीं हट रहे वहीं दूसरी तरफ अभिभावक कोरोना और लॉकडाउन के कारण आने वाली परेशानियों के कारण फीस भरने में असमर्थता जाहिर करते हुए स्कूलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. शुक्रवार को अभिभावकों ने थाली बजाकर स्कूल की फीस की मांग का विरोध प्रदर्शन किया. वहीं स्कूल ने फीस के लिए अभिभावकों को अल्टीमेटम दिया हुआ है.

कोरोना काल में फीस वसूलने को स्कूलों का ब्रह्मास्त्र, मार्कशीट लेने आओ और…

शुक्रवार को स्कूलों की फीस की मांग के खिलाफ प्रोग्रेसिव आगरा पैरेंट्स एसोसिएशन (पापा) ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया. ये प्रदर्शन सेंट जॉर्जेज स्कूल के बाहर किया गया. स्कील के बाहर बड़ी संख्या में अभिभावक जमा हुए और उन्होंने थाली और चम्मच बजाकर स्कूलों की मनमानी के खिलाफ नारेबाजी की. ये थाली बजाओ, कोर्ट का आदेश दिखाओ आंदोलन के तहत किया गया.

कोरोना काल में अभिभावकों का स्कूलों में प्रदर्शन, कहा- नहीं देंगे 6 महीने की फीस

अभिभावकों ने बताया कि स्कूल पहले फीस भरने की चेतावनी दे रहा था और अब स्कूल की तरफ से अल्टीमेटम दे दिया गया है. अभिभावकों ने कहा कि स्कूल उनपर फीस भरने के लिए दबाव बना रहा है और इसके लिए उन्होंने कोर्ट के आदेश का फर्जी हवाला भी दिया है. 

कोरोना काल: बच्चों की फीस वसूलने को स्कूलों का प्लान B, जानकर दंग रह जाएंगे

शुक्रवार को स्कूल गेट के बाहर सड़क पर बैठकर अभिभावकों ने थाली बजाकर प्रदर्शन किया. पापा संस्था के प्रतिनिधि मंडल ने स्कूल प्रबंधन को दो दिन का अल्टीमेटम दिया है. इस दौरान राकेश मेहरा, अनुज गुप्ता, शुभम गुप्ता, उपेंद्र जोशी, धीरज जैन, वसीम उद्दीन, कप्तान सिंह, आशीष अग्रवाल, संदीप सिंह, सतीश कुमार, अरुण वर्मा, वीना अग्रवाल, चंचल अग्रवाल, नंदलाल, पवन रावत, सतीश कुमार, रिंकू गोयल, राम नरेश मौजूद रहे.

अन्य खबरें