आगरा: प्रतियोगिताएं रद्द हुईं तो ओवर एज हो जाएंगे खिलाड़ी, उम्र में छूट की मांग

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 03:01 PM IST
  • कोरोना संक्रमण के कारण तमाम खेल प्रतियोगिताएं रद्द होने की संभावना है. जिसके कारण बहुत से खिलाड़ी जो अगले साल अपने आयुवर्ग में नही खेल पाएंगे उन्होंने खेल संघों से उम्र में रियायत देने की मांग की है.
 प्रैक्टिस करते हुए खिलाड़ी

आगरा कोरोना संक्रमण के चलते बीते पांच महीने से खेल गतिविधियां ठप पड़ी हैं. जिस कारण बहुत से खिलाड़ी अपने वर्ग में ओवर एज हो जाएंगे. खिलाड़ियों की अपने खेल संघों से मांग है कि उन्हें एक साल की छूट दी जाए.

जानकारी के मुताबिक कोरोना संकट के कारण इस  सत्र 2020-21 में खेल प्रतियोगिताएं के आयोजन के बारे में किसी तरह की निश्चितता नहीं है.प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा या नही यह निर्धारित नहीं है. इन सब के बावजूद आगरा के सबजूनियर, कैडेट, जूनियर, यूथ वर्ग में खेलने वाले हजारों खिलाड़ी बहुत परेशान हैं. उनका कहना है कि अगर प्रतियोगिताएं नहीं हुईं तो खिलाड़ी अपने आयुवर्ग में ओवरऐज हो जाएंगे और उनका एक साल बर्बाद हो जाएगा. 

 

इस वजह से खिलाड़ी अपने खेल संघों से मांग कर रहे हैं कि यदि प्रतियोगिताएं नहीं होती हैं तो उन्हें आयुवर्ग में एक साल की छूट प्रदान की जाए. इससे उन्हें राहत मिलेगी. देश भर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. प्रति दिन रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में कई महत्वपूर्ण राजकीय और राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताएं इस वर्ष नही आयोजित की जाएंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें