आगरा पुलिस ने होली पर लगाई वाहन चेकिंग, 63 हुड़दंगियों को पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 12:40 PM IST
  • आगरा पुलिस ने होली के दिन वाहन चेकिन के दौरान 63 हुड़दंगियों को पकड़.। वही उन्हें थाने ले जाकर यातायात के नियमों के बारे में बताया गया और राष्ट्रगान गा कर छोड़ दिया गया.
आगरा पुलिस ने होली पर लगाई वाहन चेकिंग, 63 हुड़दंगियों को पकड़ा

आगरा. आगरा में होली के मौके पर पुलिस ने हुड़दंग कर रहे युवको पर लगाम लगाई. पुलिस ने आगरा ने एसएसपी के कहने पर ऐसा किया. जिसके बाद पुलिस ने सड़क पर अपनी मनमानी कर रहे युवाओं पर कार्यवाही की. जिसके तहत पुलिस ने सड़क यातायात के नियमों को तोड़ते वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया. जिसमे ओवर स्पीड में वाहन चलाने वालों, अधिक सवारितयों को बैठाने वाले और स्टंट करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की गई और 63 लोगों को पकड़ा. सभी को पकड़कर वह थाने ले गए.

पुलिस ने होली पर हुड़दंग करने वालों लोगों पर लगाम लगाने के लिए शहर के सभी जगहों पर चेकिंग लगाई थी. जिसमे से आगरा अलीगढ हाइवे पर भी चेकिंग लगाई गई थी. जिसकी अगुवाई थानाध्यक्ष अरविंन्द कुमार निर्वाल कर रहे थे. वही उन्होंने कुल 63 हुड़दंगियों को पकड़ा. जसमे अधिकतर बाइक सवार थे. वह एक बाइक पर तीन से चार लोगों को बैठकर चला रहे थे. तो कई ने शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे. साथ ही काई तो बाइकर स्टंट कर रहे थे.

अखिलेश की होली जश्न में नहीं शामिल हुए शिवपाल, सपा अध्यक्ष ने कसा तंज

चेकिंग के दौरान पकड़े गए हुड़दंगियों को पुलिस ने पकड़कर थाने ले आई. जिसके बाद थाने में उन्हें जिंदगी के महत्व के बारे में समझाया गया. साथ ही यातायात के नियमों को ध्यान में रखकर गाड़ी चलाने की हिदायत दी गई. जिसके बाद कई युवाओं ने अपनी गलती मानते हुए माफ करने की गुजारिश की और कभी भी नियमों को ताक पर रखकर गाड़ी नहीं चलाने की शपथ भी ली. वही जिसके बाद थाने में सभी से राष्ट्रगान गवाकर छोड़ दिया गया.

युवक ने फेसबुक पर डाला सुसाइड नोट, बोला-इन महिलाओं ने कर दिया परेशान… मचा हड़कंप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें