आगरा

नशीली दवा की राजधानी बना आगरा, 11 राज्यों में सप्लाई, 2 सगे भाई गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 26/07/2020 01:54 PM IST
  • नशीली दवाओं की राजधानी बनता जा रहे ताजनगरी आगरा से पंजाब पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया. दोनों भाई काफी समय से इस धंधे में लिप्त थे. आरोपी 11 राज्यों में आगरा से नशे की दवाई की सप्लाई करते थे.
फोटो- पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी

आगरा. ताजनगरी में पंजाब पुलिस ने छापा मारते हुए नशे की दवा का कारोबार करने वाले दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों को जिले के कमला नगर इलाके से दबोचा. दोनों भाइयों का नशे की दुनिया में बड़ा नेटवर्क है और 11 राज्यों में आगरा से बैठे-बैठे नशा सप्लाई किया जाता है जो कुछ समय बाद लोगों के लिए जानलेवा बन जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार, इससे पहले पंजाब पुलिस अपने राज्य के बरनाला में नशीली दाव सप्लाई करने वाले एक गैंग को दबोचा था जिनकी निशानदेही पर पंजाब पुलिस ने आगरा में दबिश दी और दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.

रोड सेफ्टी टिप्स: आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर ऐसे कार रोकते व लूट लेते हैं अपराधी

पंजाब पुलिस की कार्रवाई के बाद स्थानीय पुलिस ने कमला नगर स्थित दवा गोदाम भी सीज कर दिया. वहीं दो कर्मचारियों को भी पूछताछ के लिए पकड़ा गया जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया जबकि दोनों भाई विक्की अरोड़ा और कपिल को पंजाब पुलिस अपने साथ ले गई. आगरा एसएसपी ने इसकी पुष्टि की है.

पंजाब पुलिस के अनुसार, इस गैंग का सरगना विक्की अरोड़ा है जिसमें उसका भाई कपिल भी शामिल है. पंजाब में पुलिस चकमा देकर 14 जुलाई को विक्की अरोड़ा फरार हो गया था जिसके बाद से ही पुलिस को विक्की की तलाश थी. अभी गैंग में शामिल आगरा के दो अन्य सदस्यों की तलाश में पंजाब पुलिस दोबारा आएगी.

अन्य खबरें