आगरा पुलिस ने पकड़ा सीरियल किलर, मुठभेड़ में हुआ घायल, अभी तक कर चुका है तीन खून

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Jun 2021, 8:05 AM IST
आगरा पुलिस ने सोमवार की रात को एक सीरियल किलर को पकड़ा है. जो आगरा के एक हॉस्टल में एक युवक की हत्या करके फरार चल रहा था. इतना ही नहीं पुलिस ने बताया कि वह इससे पहले भी दो हत्याएं कर चुका है. जिसमें किसी की गवाही नहीं होने कारण वह छूट गया था.
आगरा पुलिस ने पकड़ा सीरियल किलर, मुठभेड़ में हुआ घायल, कर चूका है तीन खून

आगरा. आगरा पुलिस ने सोमवार की रात को एक सीरियल किलर को पकड़ा है. जो बाग मुजफ्फर खां स्थित हॉस्टल में एक युवक की हत्या करके फरार चल रहा था. जिसके बाद उसके ऊपर 25 हाजर रुपए का इनाम भी रखा था. इतना ही नहीं सीरियल किलर की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि वह पहले भी दो खून कर चुका है. वहीं पुलिस ने उसे मुठभेड़ में गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार किया है. 

उसके बारे में एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हत्यारोपी का नाम मोहन प्रजापति है. जो बेहद ही शातिर है. उसने हाल ही में एक हॉस्टल में एक युवक की हत्या सिर पर पत्थर मारकर कर दी थी. जिसके बाद से ही वह फरार चल रहा था. साथ ही यह भी बताया कि वह मध्यप्रदेश के ग्वालियर के डबरा का रहने वाला है.लखनऊ में नियुक्ति को लेकर अलग-अलग विभागों के अभ्यर्थी कर रहे धरना प्रदर्शन

इसके साथ ही एसएसपी ने आगे बताया कि हॉस्टल में युवक की घटना के कई दिन गुजर जाने के बाद वह दोबारा अगर वापस लौट आया था. जिसे सोमवार की रात को एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने देखा था. जिसके बाद उन्होंने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह रोके जाने पर स्कूटर से उतरा और पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. जिसमें वह घायल हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. 

School Reopening: यूपी में 1 जुलाई से खुलेंगे स्कूल, जानें बाकी राज्यों का फैसला

एसएसपी ने आगे बताया कि जब उन्होंने उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसने मृतक को सात हजार रुपए उधर दिए थे. वहीं जब उसने उधार मांगा तो मृतक बंटी ने देने में अनाकानी की. जिसके बाद उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी. इसके साथ ही हत्यारोपी ने आगे बताया कि वह मध्यप्रदेश में भी दो हत्यारे कर चुका है, लेकिन उसके डर से किसी के गवाही नहीं देने पर वह पुलिस के चंगुल से छूट गया था.

इतना ही नहीं आरोपी मोहन ने बताया कि इस बार भी वह छूट जाएगा. इस बार भी उसके खिलाफ कोई गवाही नहीं देगा. साथ ही उसने यह भी कहा कि वह अदालत में बोलेगा कि पुलिस ने उसे फसाया है. इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि वह दिन में 40 से 50 किलोमीटर पैदल ही चला करता था. जिससे वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था. इतना ही नहीं यह भी पता चला है कि वह जहां पर रहता था. वहां के लोग उसके नाम से घबराते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें