आगरा: जिम ट्रेनर सुपारी कांड में फरार इनामी शूटर अरेस्ट, भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 12:02 AM IST
  • आगरा के डॉ अनुभव अग्रवाल द्वारा अपनी पत्नी के जिम ट्रेनर की हत्या करवाने के मामले में आरोपी शूटर विकास राणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के अन्य आरोपियों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है केवल विकास  ही फरार चल रहा था. 
जिम ट्रेनर हत्याकांड का इनामी आरोपी विकास राणा आगरा पुलिस के साथ

आगरा: बीते  हुए जिम ट्रेनर सुपारी कांड में फरार चल रहे 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश विकास राणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी शार्प शूटर है. आगरा पुलिस जून 2019 से  उसकी तलाश में थी. रविवार को पुलिस ने टूंडला के  धनौली गांव से ही उसे हिरासत में लिया है. 

गौरतलब है कि 14 जून 2019 को ताजनगरी में हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अनुभव अग्रवाल को सिकंदरा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. तत्कालीन एसएसपी जोगेंद्र सिंह ने बताया था कि अनुभव अग्रवाल ने अपनी पत्नी के जिम ट्रेनर की पांच लाख रुपये में सुपारी दी थी. दरअसल जिम ट्रेनर तरुण गुप्ता से अभिनव को अपनी पत्नी की दोस्ती नागवार गुजर रही थी. इसलिए उन्होनें तरुण की सुपारी फिरोजाबाद के शूटर सतवीर और विकास राणा को दी गई थी.

VIDEO: स्पा सेंटर में कैटवॉक करके परोसी जा रहीं मसाज गर्ल्स

मामले में जांच के दौरान पुलिस ने डॉक्टर अनुभव अग्रवाल, सतवीर, चालक दीपक और रजत को गिरफ्तार करके जेल भेजा था. सबूत के रूप में संजय प्लेस स्थित एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को लगाया गया था. जिसमें शूटर और डॉक्टर अनुभव एक ही मेज पर बैठे हुए थे. जिसके बाद से इस मामले में विकास राणा फरार चल रहा था. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार को विकास की सूचना मिली की विकास अपने घर धनौली गांव आया हुआ है. जिसके बाद पुलिस टीम ने दबिश देकर विकास को उसके घर से ही पकड़ लिया. आरोपी विकास राणा इससे पहले वृंदावन में हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड में जेल जा चुका है. उसके खिलाफ और भी कई मुकदमे दर्ज हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें