मणप्पुरम गोल्ड लूटकांड: आगरा पुलिस ने हासिल की बड़ी कामयाबी, दो आरोपी एनकाउंटर में अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 8:53 PM IST
  • आगरा के मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में हुए लूट में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. लूट की वारदात के बाद आगरा पुलिस ने दो घंटे के अंदर ही 2 बदमाशों को मुठभेड़ में पकड़ लिया है. वहीं उनके चार साथी अभी भी फरार है.
मणप्पुरम गोल्ड लूटकांड: आगरा पुलिस ने हासिल की बड़ी कामयाबी, दो बदमशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार

आगरा. आगरा में शनिवार को हुए मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में लूट करने वालों में दो बदमाशों को 2 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया. इन दोनों बदमाशों को पकड़ने गए पुलिस की इनके साथ मुठभेड़ भी हुई. जिसमें दोनों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए. जिसके बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बाकी इनके चार साथी अभी भी फरार चल रहे है. जिनकी तलाश में आगरा पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है. आगरा पुलिस ने इन दोनों बदमाशों के पास से करीब आधा लूट का माल भी बरामद किया है.

मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में लूट की खबर पुलिस को होते ही वहां पर पहुंच गई थी. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने शुरू कर दिया था. सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग से पुलिस ने एत्मादपुर क्षेत्र में घेराबंदी कर दी. जब बदमाशों ने घेराबंदी देखी तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिसके जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों के ऊपर फायरिंग की. जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

मिनटों में कंगाल किया आगरा का मणप्पुरम गोल्ड बैंक, 8 करोड़ से ज्यादा की लूट

बता दें कि आगरा के कमलानगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में घुसकर 6 बदमाशों ने 17 किलो सोना और पांच लाख रुपए लूट लिए. साथ ही वारदात को अंजाम देते ही सभी वहां से फरार हो गए. वहीं बदमाशों ने लूटपाट करने से पहले सभी कर्मियों को बंधक बना लिया. जब बदमाशों ने लूट को अंजाम दे दिया तब उन्होंने कंपनी को बाहर से बन्द करके फरार हो गए. जिसके बाद कर्मचारियों ने किसी तरह आसपास के लोगों के मदद से गेट खुलवाकर बाहर निकले.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें