सोशल मीडिया पर आगरा पुलिस के रिश्वत लेने का ऑडियो वायरल, IG ने DGP से की शिकायत

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 08:48 PM IST
आगरा पुलिस पर आईजी अमिताभ ठाकुर ने रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसके आधार पर आईजी ने डीजीपी से शिकायत की है.
आगरा पुलिस पर रिश्वत लेने का आरोप लगाकर आई थी अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी से शिकायत की है.

आगरा. आगरा पुलिस पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया जा रहा है. यह आरोप आईजी अमिताभ ठाकुर ने लगाया है. और इसका आधार उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल एक ऑडियो क्लिप को बताया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आगरा में सिपाही की हत्या के बाद भी वसूली बंद नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार इस ऑडियो क्लिप में दो लोग आपस में बात कर रहे हैं. हालांकि यह दो लोग कौन है यह अभी स्पष्ट नहीं है. बातचीत के दौरान सैंया थाने में तैनात एक दरोगा और सिपाही का नाम लेते हैं. इसके बाद युवक अपनी बाइक और ट्रैक्टर छुड़वाने के लिए दूसरे से कहता है. इसके बाद दूसरा युवक बाइक छुड़वाने की एवज में डेढ़ लाख रुपये की मांग करता है और कहता है कि बाइक दरोगा के जरिए छूट जाएगी. ट्रैक्टर छुड़वाने के लिए भी रहे दरोगा से बात करने के लिए कहता है.

सिपाही सोनू चौधरी की हत्या में शामिल 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार

यह ऑडियो 1.34 मिनट की है. इसके अलावा यह बातचीत कितनी पुरानी है और किस बाइक और ट्रैक्टर को लेकर हो रही है यह भी अभी स्पष्ट नहीं है. यह ऑडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ. इसके बाद आईजी अमिताभ ठाकुर ने इसी ऑडियो को आधार बनाकर डीजीपी देश की शिकायत की. उन्होंने इस मामले में जांच कराकर मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें