फार्म हाउस में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, दिल्ली से आगरा बुलाई जाती थीं कॉल गर्ल

Smart News Team, Last updated: 26/07/2020 08:46 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा में अय्याशियों का अड्डा बना फार्म हाउस को लेकर कई और बड़े खुलासे हुए हैं.
आगरा में हाई लेवल की जिस्मफरोशी

आगरा. ताजनगरी आगरा के सिकंदरा में फार्म हाउस में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ के बाद कई जानकारी सामने आई हैं. पिछले कई महीनों से फार्म हाउस पर देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा था. हाल ही में एक महीने के ठेके पर 6 युवतियों को दिल्ली से आगरा बुलाया गया था. इसके लिए संचालक ने एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी थी. इस बीच पुलिस के एक खबरी तो इसकी भनक लग गई जिसके बाद यह बात पुलिस के कानों तक पहुंची.

गौरतलब है कि सेक्स रैकेट संचालक राजधानी दिल्ली, पश्चिमी बंगाल से युवतियां ठेके पर बुलाते थे. लड़कियों का कम से कम सात दिनों का कांट्रेक्ट होता था. सात दिन वे वहीं रहती जहां उन्हें बताया जाता. अब ग्राहक आए या ना आए यह सब संचालक का तनाव था. लड़कियां तय दिनों के लिए आतीं और चली जातीं. वहीं जब ग्राहक आते तो तलाशी के बाद फार्म हाउस में उनका प्रवेश कराया जाता.

हड़कंप: फार्म हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3 लड़की समेत 12 गिरफ्तार

आरोपियों ने बीते मार्च महीने में कमला फार्म हाउस में यह धंधा शुरू किया था. सबसे पहले आरोपियों ने पश्चिमी बंगाल की तीन युवतियों से संपर्क किया जो पहले सिकंदरा इलाके के होटलों में जाया करती थीं. शुरू में इसकी जानकारी कम लोगों को थी इसलिए ग्राहक कम थे.

नशीली दवा की राजधानी बना आगरा, 11 राज्यों में सप्लाई, 2 सगे भाई गिरफ्तार

हालांकि, कुछ समय पर फार्म हाउस अय्याशियों का अड्डा बन गया. युवकों की फार्म हाउस में भीड़ लगने लगी. धंधे को आगे बढ़ाने के लिए विशाल गोयल के साथियों ने दिल्ली के एक दलाल से संपर्क भी किया. वह दलाल ठेके पर युवतियों को भेजने का काम करता है. कहा जा रहा है कि अगर पुलिस की छापेमारी दो से तीन बाद होती तो वे युवतियां भी पकड़ी जातीं लेकिन उनके आने से पहले ही पुलिस ने दबिश दे दी.

अन्य खबरें