सोते रह गए आइसक्रीम व्यापारी, घर से चोर उड़ा कर ले गए लाखों का सोना-चांदी

Smart News Team, Last updated: 31/07/2020 08:18 PM IST
  • आगरा के आइसक्रीम व्यापारी के घर से गुरुवार रात को चोरों ने लाखों का सोना और चांदी चुराया. छत के रास्ते से घर में चोर दाखिल हुए थे.
न्यू आगरा के आईसक्रीम व्यापारी के घर लाखों की चोरी हुई.

न्यू आगरा के गांव मऊ में गुरुवार रात को एक व्यापारी हरीशंकर के घर चोरी की घटना हुई. छत के रास्ते से चोर घर में दाखिल हुए. जिस कमरे में व्यापारी और उनकी पत्नी सो रहे थे उसे बाहर से बंद करके घटना को अंजाम दिया गया. 

व्यापारी के घर से 110 ग्राम सोना, दो किलोग्राम चांदी और नकदी पर चोरों ने अपना हाथ साफ किया है. सुबह नींद खुलने के बाद व्यापारी की आंखें खुली ही रह गईं. घर के हालत देखने के बाद उन्होनें शोर मचाया. न्यू आगरा के पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है. 

दोस्ती नहीं कबूली तो घर पहुंच गया सिरफिरा आशिक, चाकू से हमला करते हुए बोला…

गांव मऊ के निवासी हरिशंकर मदर डेयरी आइसक्रीम के थोक व्यापारी हैं. हरिशंकर ने बताया कि तीन दिन पहले उनके बच्चे फरीदाबाद गए थे. घर में सिर्फ वह और उनकी पत्नी विमलेश रह गए. गुरुवार को एक कमरे को ताला लगाकर वह दूसरे कमरे में सोए थे. छत पर जाने वाली सीढ़ियों पर दरवाजा नहीं होने के कारण चोर वहां से आ गए.  

नशे में होकर दारोगा हर रात मचाता है तांडव, विरोध पर बोलता है जेल भिजवा दूंगा

हरिशंकर और पत्नी जिस कमरे में सो रहे थे, उसकी कुंडी बाहर से लगा दी. वहीं दूसरे कमरे का ताला काटकर चोर कमरे में घुस गए.व्यापारी के घर की अलमारी में रखे 110 ग्राम सोने, दो किलो चांदी और 6 हजार की नकदी को चोरों ने साफ कर दिया.  

दिनदहाड़े कारीगरों से 14.5 किलो चांदी लूटी, पुलिस को कारीगर चाचा-भतीजे पर ही शक

हरिशंकर को घटना के बारे में सुबह 5.15 बजे पता चला. जब वह अपने कमरे से बाहर जाने लगे तो दरवाजा बंद मिला. जिससे वह दूसरी तरफ के दरवाजे से निकले तो उन्हें झटका लगा, वह चिल्लाने लगे. शोर सुन पड़ोसी आए और पुलिस को सूचना दी गई. न्यू आगरा के इंस्पेक्टर उमेश त्रिपाठी ने बताया कि सूचना पर रिपोर्ट लिखकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. चोरों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिला है.

अन्य खबरें