आगरा में बच्चा पॉकेटमार गैंग एक्टिव, सेकेंडों में कर देते हैं लाखों रुपये साफ

Smart News Team, Last updated: 25/07/2020 05:54 PM IST
  • ताजनगरी में रक्षाबंधन और बकरीद के त्योहार को लेकर बाजारों में लोगों की चहल-पहल बढ़ी तो शहर में बच्चा चोर गैंग एक्टिव हो गया है.
आगरा में बच्चा चोर गैंग एक्टिव

आगरा. ताजनगरी आगरा में रक्षाबंधन और बकरीद जैसे त्योहार से पहले शहर के बाजारों में बच्चा पॉकेटमार गैंग एक्टिव हो गया है. जिले के शाहगंज बाजार में एक महिला के पर्स पर बच्चा चोर गैंग ने हाथ साफ किया फिर दूसरी महिला का पर्स काटकर पैसे और दूसरी चीजें चुरा ली. लेकिन इस बार महिला के शोर मचाने पर वे लोगों के हाथ आ गए. बाद में दोनों बच्चों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, शाहगंज निवासी सरिता अपने पति के साथ खरीदारी करने बाजार पहुंची थी. बच्चा चोर गैंग ने आंख बचाते ही सरिता के पर्स में ब्लेड मारकर सामान चोरी कर लिया. उस पर्स में करीब 60 से 70 हजार रुपयों के गहने और पांच हजार रुपए थे. 

खेत बिकवाए, मकान पर कब्जा फिर जान की दी धमकी, कहानी मजनू को लूटने वाली लैला की

वहीं बच्चा चोर ने एक अन्य महिला को भी निशाना बनाया और ऐसे सेकेंडों में ब्लेड मारकर पर्स से करीब 45 हजार रुपए और गहने चोरी कर लिए. 

आगरा में चला थाली बजाओ आंदोलन, फीस के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन

हालांकि, इस बार महिला को पता चल गया और उसने शोर मचा दिया. आवाज सुनकर लोगों ने बच्चों को घेर लिया और पकड़कर पुलिस को सूचना कर दी. 

आगरा के नीरज सिंह बनाएंगे कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर वेबसीरीज

मौके पर पहुंची पुलिस बच्चों को अपने साथ ले गई. पुलिस को बच्चों के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है. पीड़ितो ने तहरीर दे दी है जिसके आधार पर शिकायत दर्ज की गई है. सीसीटीव की जांच से बच्चों के अपराध का पता लगाया जा रहा है.

अन्य खबरें