आगरा: गश्त पर गए पुलिस वालों से जीजा-साले ने मारपीट कर फाड़ी वर्दी, मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 10:02 AM IST
आगरा में दो पुलिस वालों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. शहर में गश्त पर गए दो सिपाहियों से जीजा साले ने मारपीट करके उनकी वर्दी भी फाड़ दी है. इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.
आगरा में पुलिसवालों की फाड़ी गई वर्दी

आगरा. उत्तर प्रदेश पुलिस जनता की रक्षा के लिए सदैव मुस्तैद रहती है. पुलिस को किसी भी झगड़े की जानकारी होती है तो मिनटों में पुलिस घटना स्थल पर पहुंच जाती है. इस कड़ी में आगरा के चीता मोबाइल के सिपाही गश्त पर थे. इस दौरान उनकी किसी से कहासुनी हुई और फिर उनके साथ मारपीट कर वर्दी भी फाड़ दी गई है. इस घटना की सूचना मिलते है आरोपियों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

बता दें कि बल्केश्वर में रात को एक कार बीच सड़क पर खड़ी थी, गश्त पर मौजूद पुलिसवालों ने उसमें बैठे लोगों के गाड़ी हटाने को बोला. इसके बाद कार में सवार युवकों की पुलिसवालों के साथ कहासुनी हो गई और उन्होंने पुलिसवालों से मारपीट करके उनकी वर्दी भी फाड़ दी. इन दोनों के खिलाफ फिर आगरा थानें मुकदमा लिखा गया और फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया.

ये पूरी घटना शांति चौक के पास की बातई जा री है, जहां चीता मोबाइल पर तैनात सिपाही अंकित सिंह और धीरज गौतम गश्त पर थे. सड़क पर जाम लगने के कारण गाड़ी हटाने के लिए जब पुलिस वालों ने कहा तो कार सवार युवकों ने उनकी वर्दी फाड़ दी. ये दोनों आरोपी आपस में जीजा-साले हैं और पुलिस की पूछताछ में पता चला कि ये सादाबाद स्थित नदी वाली गली निवासी अंकित गोयल और बृजेश अग्रवाल टेढ़ी बगिया के रहने वाले हैं.

नेत्रहीन हथनी पहुंची हाथी अस्पताल, कई एक्टर्स और 60 हजार लोगों ने किये याचिका पर साइन

इस मामले में आरोपियों का कहना है कि वह बाजार से सामने लेने आए थे और सड़क किनारे अपनी गाड़ी खड़ी की थी. इस बीच पुलिस वालों ने आकर उनके साथ मास्क न लगाने को लेकर गाली-गौलज की और मारपीट की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें