आगरा में 25 हजार का इनामी गुंडा गिरफ्तार, दो बदमाश मौके से फरार

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 1:44 PM IST
  • आगरा में कल रात 3 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गुंडा गिरफ्तार जबकि दो बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने 2 देसी हथियारों के साथ 3 वाहनों को अपनी हिरासत में लिया.
आगरा में पुलिस की मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

आगरा के बरहन थाना क्षेत्र के कनराऊ बार्डर के निकट रविवार रात 3 बजे एसटीएफ और पुलिस की मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में 6 बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायर किया जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग की और चार बदमाशों को हिरासत में लिया. इनमें से एक बदमाश के ऊपर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा था जिसका नाम शौकत है. वहीं इस गैंग के दो साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. 25 हजार के इस इनामी अपराधी के ऊपर लगभग एक दर्जन से ज्यादा शिकायतें दर्ज है. इससे साफ पता चलता है कि पुलिस को अपराधी की लंबे समय से तलाश थी जो अब जाकर पूरी हुई है. 

आगरा में शराब की दुकानों को खोलने की बढ़ी समय सीमा, जारी हुए नए निर्देश

बता दें कि पुलिस ने इन अपराधियों के पास से दो तमंचे, एक बाइक, एक इको गाड़ी और एक मैक्स पिक अप बरामद किया है. एसटीएफ और बरहन थाना क्षेत्र की पुलिस ने साथ मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. फायरिंग के दौरान एक अपराधी के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया जिसका नाम पुलिस ने शौकत बताया है. मौके का जायजा लेने के लिए एसपीआरए सत्यजीत गुप्ता और सीओ अर्चना सिंह घटना स्थल पर पहुंचे. यह पूरा मामला थाना बरहन के आगरा जलेसर मार्ग कनराऊ बॉर्डर बम्बा का है.

पेट्रोल डीजल 23 मई का रेट: लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, प्रयागराज में आज महंगा हुआ तेल

एसपीआरए सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि “ थाना बरहन और एसटीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन से एक पुलिस मुठभेड़ हुई है. इसमें कुल 6 अपराधी थे, दो मौके से फरार हो गए. एक अभियुक्त जिसका नाम शौकत है उसके पैर में गोली लगी है और यह 25 हजार का इनामिया था. इसपर लगभग एक दर्जन के आसपास मुकदमें हैं. इनके पास दो तमंचे, एक बाइक, एक इको गाड़ी और एक मैक्स पिक अप है.”

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें