आगरा में डकैती डालने आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने के बाद 2 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 9:34 AM IST
  • आगरा में डकैती डालने आए बदमाशों से शनिवार पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मौके पर दो पुलिस ने दो बदमाशों को गोली मारकर घायल कर दिया. दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस.

आगरा. आगरा के कमला नगर क्षेत्र में शनिवार सुबह डकैती करने आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इसमें दो बदमाशों को पुलिस की गोली लग गई. दोनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ से पहले इन बदमाशों के पांच साथियों दो बजे न्यू आगरा क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस ने बताया कि रात दो बजे पांच बदमाशों को न्यू आगरा क्षेत्र से पकड़ा गया. वहीं, बदमाशों के कुछ साथी वहां से भाग गए थे. पुलिस ने मुठभेड़ में बदमाशों से दो तमंचे, दो पिस्टल और एक बाइक बरामद की है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल दो बदमाशों की पहचान सुनील बघेल और रामू कुशवाह के रूप में हुई है. 

योगी सरकार ने फिर किया फेरबदल, 41 इंस्पेक्टर का हुआ लखनऊ से तबादला

मिली जानकारी के अनुसार कमला नगर निवासी एक परिवार की बदमाशों ने रेकी की थी. शनिवार सुबह बदमाशों ने घर को लूटने की साजिश की थी. इसके बारे में पुलिस को पता चल गया था. पुलिस ने रात दो बजे पांच बदमाशों को न्यू आगरा क्षेत्र से दबोच लिया. जबकि, कुछ बदमाशों के कुछ साथी भागने में सफल हो गए. 

सोना बरामदगी केस में कोर्ट ने आरोपियों को 5 साल की सजा सुनाई, 50 हजार जुर्माना

शनिवार सुबह पुलिस ने छलेसर से रामबाग क्षेत्र में घेराबंदी कर दी. बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की तो जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया है. मुठभेड़ में दो कांस्टेबल को भी गोली लग गई है, जिसमें वह घायल हो गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें