आगरा: महिला सिपाही के साथ रेप मामले में परिजनों समेत लोको पायलट पर मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 2:08 PM IST
  • आगरा के एत्मादुद्दौला थाने में महिला सिपाही के साथ दुराचार करने के मामले में परिजनों समेत लोको पायलट पर मुकदमा दर्ज हुआ है. इससे पहले मामले को लेकर पंचायत हुई, लेकिन परिणाम बेनतीजा निकला.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. आगरा के एत्मादुद्दौला थाने में महिला सिपाही के साथ दुराचार करने के मामले में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. परिजनों को भी मुकदमें में नामजद किया गया है. महिला सिपाही ने आरोप लगाया कि रेलवे कर्मी असिस्टेंट लोको पायलट ने उसे बेहोश करके उसके साथ दुराचार किया. महिला सिपाही ने बताया कि आरोपित ने इस घटना के बाद उसे मोहल्ले में बदनाम करने की कोशिश भी की. महिला सिपाही की तहरीर पर एत्मादुद्दौला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुदकमा दर्ज किया है. इससे पहले इस मामले को लेकर पंचायत हुई, लेकिन परिणाम बेनतीजा निकला. 

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला सिपाही यमुनापार की रहने वाली है. महिला सिपाही अभी रायबरेली में तैनात है. महिला सिपाही ने पुलिस को बताया कि नई आबादी नगला में उसकी दोस्ती गौरव सिंह मौर्या से हुई. लगभग डेढ़ साल पहले हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. गौरव असिस्टेंट लोको पायलट रेलवे कर्मी है. 

आगरा: धार्मिक स्थल की प्रतिमाएं तोड़ेने पर बजरंग दल और विहिप का हंगामा

महिला सिपाही ने बताया कि गौरव ने उससे शादी करने का वादा किया था. रिश्ता तय हो गया था. लेकिन, शादी से पहले गौरव के पिता बच्चू सिंह, मां और जीजा ने उसके सामने दो शर्तें रख दी थी. पहली शर्त 25 लाख का दहेज और दूसरी शर्त शादी के बाद महिला सिपाही को नौकरी छोड़ने की बात. लॉकडाउन लग जाने के कारण कोई नतीजा नहीं निकल सका. 

आगरा: दीप्ति शर्मा को क्रिकेट के लिए अर्जुन अवार्ड से किया गया सम्मानित

महिला सिपाही ने बताया कि 1 अगस्त को गौरव आगरा आया था. गौरव महिला को एक गेस्ट हाउस में ले गया, जहां उसने महिला सिपाही को कोल्ड ड्रिंक पिलाई. उसके बाद वह बेहोश हो गई. महिला सिपाही ने बताया कि बेहोशी के दौरान गौरव ने उसका रेप किया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें