दूसरे जिलों के बदमाश बने आगरा पुलिस का सिरदर्द, सीमाओं पर बढ़ाई सख्ती

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 09:56 PM IST
  • आगरा पुलिस के लिए दूसरे जनपदों से आने वाले बदमाश सरदर्द बन चुके हैं. ताजनगरी में होने वाली वारदातों पर रोक लगाने के लिए एसएसपी ने शहर की सीमा पर सख्त चेकिंग के निर्देश दिए हैं.
आगरा पुलिस के दूसरे जनपदों से आने वाले बदमाश सरदर्द बने.

आगरा में दूसरे जनपदों के बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं. पिछले दिनों हुई वारदातों की समीक्षा करने पर पता लगा कि ताजनगरी के बाहर के बदमाश वारदात को अंजाम देने शहर में आते हैं. 

आगरा पुलिस एक माह में 50 से अधिक बदमाशों को जेल भेज चुकी है. आगरा जनपद से बाहर से आने वाले बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए एसएसपी ने योजना बनाई है जिसमें आधे दर्जन से ज्यादा चेकिंग प्वाइंट बनाए हैं. इन जगहों पर सख्त चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं.

एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि राजस्थान का राजाखेड़ा कस्बा आगरा के शमसाबाद की सीमा से सटा हुआ है. शमसाबाद, फतेहाबाद, सैंया इलाके में होने वाली घटनाओं में राजाखेड़ा इलाके के बदमाश शामिल होते हैं.  

आगरा: पॉश इलाकों में कहर बरपा रहा कोरोना, घर के नौकर न बन जाएं कैरियर

एटा, हाथरस और फिरोजाबाद में घटनाओं के बदमाश एत्मादपुर सर्किल और एनएच टू के आस-पास वारदात को अंजाम देते हैं. इन घटनाओं पर रोक पाने के लिए इन इलाकों में सख्त चेकिंग शुरू की गई है जहां पहले पुलिस नहीं रहती थी वहां पुलिस की तैनाती की गई है. 

आगरा: रिजॉर्ट बन गया था जुए का अवैध अड्डा, SP ने मारा छापा, 22 गिरफ्तार

ताजनगरी के थाना प्रभारियों से कहा गया है कि वह अपने इलाके से सटे पड़ोसी जिलों के बदमाशों के बारे में पता लगाएं. संबंधित जिलों की पुलिस से पेशेवर बदमाशों का रिकार्ड लें. वहीं इस डेटा को त्रिनेत्र एप पर चेक करें. इस एप से बदमाशों को पकड़ने में मदद मिलेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें